Latest Posts

विजय देवरकोंडा का बड़ा बयान, कहा- ‘लाइगर’ मचा देगी धमाल

साउथ सिनेमा के दमदार एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) इन दिनों अपनी फिल्म 'लाइगर' (Liger) को लेकर हर तरफ छाए हुए हैं।

- Advertisement -

Vijay Devarakonda Statement: साउथ सिनेमा के दमदार एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) को लेकर हर तरफ छाए हुए हैं। उन्होंने बायकॉट को लेकर एक बयान दिया था जिसके बाद उनकी फिल्म को भी सोशल मीडिया पर बायकॉट किया जाने लगा। इस बीच अब एक्टर ने एक बयान दिया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही हैं।

अभी पढ़ेंकैजुअल लुक में स्पॉट हुईं रश्मिका मंदाना, पहना इतने लाख का टॉप

विजय का बड़ा बयान

विजय ने कहा कि, ‘मैं पिछले बीस दिनों से हर दिन एक शहर का दौरा कर रहा हूं। मेरी तबीयत खराब है, लेकिन मैं अभी भी आपके प्यार के कारण यहां आना चाहता था। ‘लाइगर’ का प्रमोशन मेरी जीवन भर की यादें हैं। आपके लिए ऐसी कई यादें बनाने के लिए ‘लाइगर’ मेरा पहला कदम होगा। मैं आपको गारंटी देता हूं, फिल्म धमाल मचा देगी। आपको मेरे लिए एक काम करना चाहिए, 25 अगस्त को गुंटूर में धमाका मचा देना चाहिए। 25 अगस्त को वाट लगा देंगे।’

पुरी जगन्नाथ ने कही बड़ी बात

इतना ही नहीं फिल्म के पुरी जगन्नाथ ने भी फिल्म को लेकर भरोसा जताया है और कहा है कि ये फिल्म सुपरहिट है। डायरेक्टर ने कहा कि, ‘ये भीड़ मुझे ऐसा महसूस कराती है कि ये ‘लाइगर’ की सफलता का जश्न है। ये फिल्म से पहले प्रचार की तरह नहीं दिखता है। अगर आप में से हर एक टिकट खरीदता है, तो फिल्म ब्लॉकबस्टर होगी।’ आगे कहा कि, ‘विजय, अनन्या और राम्या कृष्णा ने फिल्म में धमाल मचा दिया। माइक टायसन भी हैं। उन्हें कोई नहीं हरा सकता है।

अभी पढ़ेंThe Ghost: नागार्जुन-सोनल का दमदार लुक आउट, इस दिन जारी होगा ट्रेलर

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म ‘लाइगर’ की बात करें तो, ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है जो 25 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म के चार गाने और ट्रेलर भी आ चुका है जिसने पर्दे पर धमाल मचा दिया है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version