TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

‘पुष्पा-2’ को लेकर मेकर्स का बड़ा खुलासा, स्क्रीप्ट में बदलाव पर कही ये बात

Tollywood News: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई करते हुए कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया था। फिल्म को हिंदी वर्जन में भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। वहीं कुछ दिन पहले […]

Tollywood News: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई करते हुए कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया था। फिल्म को हिंदी वर्जन में भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। वहीं कुछ दिन पहले फिल्म कि स्क्रीप्ट को लेकर खबर आई थी कि इसमें कई बदलाव होंगे लेकिन अब मेकर्स ने इस बार पर चुप्पी तोड़ दी है। पुष्पा के निर्माता वाई रवि शंकर (Ravi Shankar) ने इन खबरों को खारिज कर दिया हैं। उन्होंने ने कहा कि, उनके पास पहले से कमाल की स्क्रिप्ट है ऐसे में बदलाव की जरूरत नहीं है। इसी के साथ अपने एक इंटरव्यू में कहा कि, इसमें कोई बदलाव नहीं है, कुछ भी नहीं। हमारे पास पहले से ही हाई वोल्टेज स्क्रिप्ट है, हमें स्क्रिप्ट बदलने की जरूरत नहीं।  आगे कहा कि, सुकुमार ने पहले से ही शानदार स्किप्ट तैयार की है उसी को बेहतर तरीके से पेश किया जाएगा। फिल्म को लेकर उन्होंने कहा कि, डेढ़ महीने से फिल्म की लोकेशन देख रहे है और हम उसी जंगल में शूटिंग कर रहे हैं जहां हमने पहले पार्ट की शूटिंग की थी।' इससे पहले खबरें थीं कि ’केजीएफ 2’ के बाद ’पुष्पा 2’ के मेकर्स फिल्म में जबरदस्त एक्शन दिखाना चाहते हैं जो कि पहले पार्ट से भी ज्यादा बड़ा होगा। 'पुष्पा' बीते साल 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में आई थी जिसने पर्दे पर आते ही तहलका मचा दिया था। पुष्पा फिल्म की कहानी को लोगों ने काफी पसंद किया था। फिल्म का एक-एक सीन और अल्लू अर्जुन के डायलॉग लोगों के सिर चढ़कर बोल रहे थे जिसे लोग अभी भी याद करते है। पहले पार्ट में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका अंदाना अहम रोल में नजर आई थी और पार्ट-2 में भी दोनों की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर देखने को मिलेगी।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.