TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

राम्या कृष्णन का बड़ा खुलासा, बताया- ‘क्यों नहीं चला बॉलीवुड में सिक्का’

Ramya Krishnan Statement: फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) ने पर्दे पर तहलका मचा दिया था। इस फिल्म का एक-एक सीन फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। वहीं अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी एक्ट्रेस राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) सुर्खियों में आ गई है। दरअसल, वो इस फिल्म में ‘लाइगर’ यानी की विजय की मां का किरदार […]

Ramya Krishnan Statement: फिल्म 'लाइगर' (Liger) ने पर्दे पर तहलका मचा दिया था। इस फिल्म का एक-एक सीन फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। वहीं अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी एक्ट्रेस राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) सुर्खियों में आ गई है। दरअसल, वो इस फिल्म में 'लाइगर' यानी की विजय की मां का किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं और अब उन्होंने एक बयान दिया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

राम्या कृष्णन का बड़ा बयान

राम्या ने बयान में कहा, 'साउथ इंडियन फिल्मों में वो हिट हैं, लेकिन बॉलीवुड में उनका सिक्का नहीं जम पाया यही वजह है कि वो वापस वहीं लौट गई थीं। किसी भी फिल्म ने यहां अच्छा प्रदर्शन नहीं किया और मैं पहले से ही तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस थी इसलिए मुझमें उस उद्योग को छोड़कर हिंदी सिनेमा में अपनी लड़ाई लड़ने की हिम्मत नहीं थी। एक खास फिल्म उद्योग में ज्यादा से ज्यादा फिल्में करने के लिए, आपको एक सफल फिल्म की जरूरत होती है।'

इस वजह से छोड़ा बॉलीवुड

आगे कहा कि, 'दुर्भाग्य से हिंदी में ऐसा नहीं हुआ और मैं तेलुगू फिल्में करने में सहज महसूस करती हूं। इसी के साथ राम्या कृष्णन ने कहा कि, 'वो अलग-अलग फिल्मों में काम देने के लिए दक्षिण के फिल्म निर्माताओं की आभारी हैं। 'मुझे खुशी है कि मुझे कमल हासन की फिल्म 'पंचतंत्रम' जैसी फिल्मों में काम करने का मौका मिला।' आपको बता दें राम्या कृष्णन ने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं जिसमें तमिल और तेलुगू की कई फिल्में शामिल हैं।

इन फिल्मों में राम्या ने दिखाया दम

राम्या ने 'अल्लारी प्रियुडु', 'पद्यप्पा', स्वीटी नन्ना जोड़ी', 'बाहुबली' और 'सुपर डीलक्स' हैं। लाइगर की बात करें तो इस फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ-साथ अनन्या पांडे अहम रोल में नजर आ रही है। ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है जो सिनेमाघरों में 25 अगस्त को रिलीज हो चुकी है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.