--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bidisha De Majumdar: एक्ट्रेस बिदिशा डे मजूमदार ने किया सुसाइड, पंखे से लटका मिला शव

- Advertisement -

Bidisha De death: इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में एक के बाद एक बुरी खबर सामने आ रही हैं। बीते दिनों कन्नड़ टीवी अभिनेत्री चेतना राज की 21 साल में मौत हो गई थी। वहीं अब सिनेमा इंडस्ट्री से एक और दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। बंगाली एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की 21 साल की मॉडल और एक्ट्रेस बिदिशा डे मजूमदार (Bidisha De Majumdar) ने आत्महत्या कर ली है। इस खबर के बाद बंगाली इंडस्ट्री सदमे में है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बिदिशा ने अपने फ्लैट में फांसी पर लटककर अपनी जान दे दी है। बुधवार को उनका शव उनके फ्लैट पर फंदे से लटका मिला। बता दें कि बिदिशा नगर बाजार में रेंट पर एक फ्लैट में रहती थीं। बीते दिन पुलिस को वहीं उनका शव फंदे से लटका हुआ मिला था।

पुलिस दरवाजा तोड़कर फ्लैट के अंदर पहुंची क्योंकि दरवाजा अंदर से बंद था। उभरती हुई मॉडल और एक्ट्रेस का शव बरामद करने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है। पुलिस की जांच में पता चला है कि बिदिशा ने चार महीने पहले ही नगर बाजार में रहना शुरू किया था।

रिपोर्ट्स में यह भी सामने आया है कि पुलिस को फ्लैट से सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट में बिदिशा ने अपने आप को कैंसर से पीड़ित बताया है। अभिनेत्री के करीबी दोस्तों ने का कहना है कि ‘वह अपने बॉयफ्रेंड के कारण पिछले काफी समय से डिप्रेशन में थीं।

बिदिशा का बॉयफ्रेंड अनुभाब उनको धोखा दे रहा था, बिदिशा को डेट करते-करते वह तीन और लड़कियों के साथ रिश्ते में था। वह अनुभाब को किसी और के साथ बांटने के लिए बिल्कुल तैयार नहीं थीं।’ अभिनेत्री के दोस्तों का कहना यह भी है कि सुसाइड नोट में कैंसर से पीड़ित होने वाली बात एक-दम झूठी है।
इस केस में पुलिस अभी भी जांच में जुटी हुई है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss