इस वजह से राजामौली की फिल्म नहीं कर पा रहे महेश बाबू, लिया बड़ा फैसला

- Advertisement -

Mahesh Babu Upcoming Project: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) की फिल्मों का फैंस कौ बेसब्री से इंतजार रहता हैं। उनकी फिल्में आते ही छा जाती हैं। हाल ही में महेश बाबू यूरोप से अपनी छुट्टियां मनाकर लौटे हैं। वहीं अब वो त्रिविक्रम श्रीनिवास और एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के साथ अपने आने वाले प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए तैयार हैं लेकिन अब महेश बाबू को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं।

दरअसल पता चला है कि, वो त्रिविक्रम श्रीनिवास (Trivikram Srinivas) का प्रोजेक्ट पूरा करेंगे जिसके बाद वो राजामौली के साथ काम शुरू करेंगे। एसएस राजामौली अपने एक प्रोजेक्ट को पूरा करने में सालों लगाते है जिसे वो बेहतर बना सके और यही वजह है कि एसएस राजामौली से रिक्वेस्ट की है कि वो उन्हें फिल्म के लिए एक अलग लुक दे जिसे कम पूरा किया जा सके। इस तरह से महेश बाबू ने एसएस राजामौली को ज्यादा समय नहीं देने की बात कही है।

 

 

और पढ़िए – Video: साड़ी में मौनी रॉय का दिखा खूबसूरत अंदाज, फैंस के उड़े होश

 

 

 

महेश बाबू अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में बीजी होने वाले हैं। एक तरफ जहां चिरंजीवी की साल में कम से कम दो फिल्में आ रही हैं, वहीं महेश बाबू के पास एक ही साथ कई प्रोजेक्ट हैं। दूसरी तरफ एसएस राजामौली महेश बाबू और नानी के साथ एक बड़ी मल्टी-स्टारर बनाना चाहते हैं। एसएस राजामौली ने अपने प्रोजेक्ट के लिए काफी कुछ सोच रखा है। महेश के वर्क फ्रंट की बात करें तो महेश बाबू पिछली बार फिल्म ‘सरकारु वारी पाटा’ में नजर आए थे।

फिल्म ‘सरकारु वारी पाटा’ में महेश बाबू के साथ कीर्ति सुरेश नजर आई थीं और ये फिल्म 12 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ‘सरकारु वारी पाटा’ को महेश बाबू ने प्रोड्यूस भी किया था जिसमें उनके साथ सितारा भी नजर आई थी। वहीं फैंस एक बार फिर महेश बाबू को पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

 

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version