--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Beast Film Ban: थलपति विजय की फिल्म ‘बीस्ट’ रिलीज से पहले ही हुई इस देश में बैन, जानें क्यो?

- Advertisement -

मुंबई। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapati Vijay) की फिल्म ‘बीस्ट’ (Beast) को लेकर अब बवाल मचने लगा है। नेल्सन दिलीपकुमार के निर्देशन में बनी ये फिल्म इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च किया गया था, जिसे दर्शकों ने शानदार प्रतिक्रियाएं दी थी। लेकिन अब फिल्म को लेकर जो बवाल मच रहा है, वो फैंस को काफी परेशान करने वाला हैं। क्योंकि फिल्म को एक जगह रिलीज होने से पहले ही बैन कर दिया गया है। इस खबर के सामने आते ही थलापति विजय के फैंस काफी नाराज होते दिखाई दे रहे हैं। इस खबर के बाद मेकर्स भी काफी परेशान नजर आए। तो चलिए आपको बता ही देते हैं कि किस देश ने इस फिल्म को रिलीज से पहले ही बैन कर दिया है और ऐसा करने के पीछे आखिर वजह क्या है।

थलपति विजय की फिल्म ‘बीस्ट’ का फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म को लेकर देश के साथ-साथ विदेश में भी अलग सा क्रेज देखने को मिल रहा था। जो कि इस फिल्म के ट्रेलर पर आए व्यूज को देखकर पता भी चलता है। इस फिल्म को 13 अप्रैल के दिन दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था। लेकिन फिल्म को रिलीज से पहले ही कुवैत में बैन कर दिया गया है। खबरों की माने तो इसकी पीछे की वजह इस फिल्म में दिखाया गया टेरर एंगल माना जा रहा है। क्योंकि ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म में इस्लामिक आतंकवाद के सीन दिखाए गए हैं। जिसके बाद से फिल्म को लेकर विवाद काफी बढ़ गया है और इस फिल्म को कुवैत में बैन कर दिया गया हैं। वहीं अगर बात करें भारत की तो तमिलनाडु राज्य में भी इस फिल्म को बैन करने की मांग उठने लगी है।

थलपति विजय की फिल्म ‘बीस्ट’ से पहले दुलकर सलमान की फिल्म ‘कुरुप’ और विष्णु विशाल की फिल्म ‘एफआईआर’ भी कुवैत में बैन हो चुकी है। जिसकी वजह से लोगों के बीच सोशल मीडिया पर आरोप-प्रतायारोप का खेल भी खेला जाने लगा था। अब ऐसे में देखने वाली बात तो ये होगी कि थलपति विजय की फिल्म को बैन करने से अब फैंस के बीच विवाद बढ़ेगा या फिर इसका समाधान मेकर्स निकालेंगे?

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss