TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Beast Film Ban: कुवैत के बाद अब इस इस्लामिक देश ने बैन की थलपति विजय की फिल्म ‘बीस्ट’, जानें क्यों?

मुंबई। इन दिनों हर तरफ साउथ की फिल्मों ने तहलका मचा कर रखा है। इस लिस्ट में आरआरआर (RRR) से लेकर यश की केजीएफ 2 (KGF 2) तक फिल्में शामिल है। इन फिल्मों के लिए दर्शकों के अंदर एक अलग सा ही क्रेज देखने को मिल रहा है। साउथ फिल्मों ने कमाई के मामले में भी […]

मुंबई। इन दिनों हर तरफ साउथ की फिल्मों ने तहलका मचा कर रखा है। इस लिस्ट में आरआरआर (RRR) से लेकर यश की केजीएफ 2 (KGF 2) तक फिल्में शामिल है। इन फिल्मों के लिए दर्शकों के अंदर एक अलग सा ही क्रेज देखने को मिल रहा है। साउथ फिल्मों ने कमाई के मामले में भी बॉलीवुड की कई फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। इसी के साथ आपको बता दें कि फिल्म केजीएफ के रिलीज होने से महज एक दिन पहले साउथ सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म ‘बीस्ट' बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। जिसको लेकर अब पूरी दुनिया में लगातार विवाद बढ़ता दिखाई दे रहा है। ऐसे में अब फिर से फिल्म से जुड़ी एक बेहद ही बुरी खबर सामने आ रही है, जो कि थलापति विजय के फैंस को निराश कर सकती है। ये ऐसी खबर है जिसे जानने के बाद फैंस के साथ-साथ मेकर्स भी काफी परेशान नजर आ रहे हैं। क्योंकि फिल्म बीस्ट को बैन करने की मांग अब मुस्लिम देशों में बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। पहले इस फिल्म को कुवैत में बैन किया गया था लेकिन अब एक और जगह से फिल्म बैन हो गई है। तो चलिए आपको बताते हैं कि क्या है ये पूरा मामला।   सुपरस्टार थलापति विजय की एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'बीस्ट' (रॉ) का फैंस को काफी समय से इंतजार था। फिल्म 'बीस्ट' अगले हफ्ते 13 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। लेकिन रिलीज से पहले ही मेकर्स को बड़ी परेशानी का समना करना पड़ रहा है। दरअसल फिल्म 'बीस्ट' को कुवैत के बाद कतर में भी रिलीज होने से रोक दिया गया है। जिसको लेकर काफी विवाद हो रहा है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के बैन होने के पीछे की वजह इस फिल्म में दिखाया गया टेरर एंगल माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में इस्लामिक आतंकवाद के सीन्स दिखाए गए हैं। जिसकी वजह से कई इस्लामिक देश नाराज हो गए हैं और फिल्म को बैन करने का फैसला ले रहे हैं। साउथ के स्टार थलापति विजय की इस फिल्म को अब मामला इतना बिगड़ गया है कि, इसे अपने देश के भी कई हिस्सों में बैन करने की मांग उठ रही हैं। ऐसे में मेकर्स क्या इस फिल्म में कोई फेर बदल करेंगे या फिर सबकुछ वैसा ही रहेगा, जैसा इस फिल्म में पहले था। ये देखने वाली बात होगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.