Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Beast Advance Booking: अमेरिका में थलापति विजय की फिल्म का बजा डंका, रिलीज से पहले ही ‘बीस्ट’ ने कमाए इतने डॉलर्स

मुंबई। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapati Vijay) की फिल्म बीस्ट को रिलीज होने में अब सिर्फ 1 दिन का वक्त बचा है। ये फिल्म 13 अप्रैल के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसी के साथ आपको बता दें कि ये फिल्म पैन इंडिया स्तर पर रिलीज होने वाली है। जिसकी वजह से […]

मुंबई। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapati Vijay) की फिल्म बीस्ट को रिलीज होने में अब सिर्फ 1 दिन का वक्त बचा है। ये फिल्म 13 अप्रैल के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसी के साथ आपको बता दें कि ये फिल्म पैन इंडिया स्तर पर रिलीज होने वाली है। जिसकी वजह से लोगों में इस तमिल सुपरस्टार की फिल्म को लेकर एक अलग सा ही क्रेज देखने को मिल रहा है। पता चला है कि ये फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में थियेटर्स तक पहुंचेगी। वहीं खास बात तो ये है कि फिल्म के ना मात्र प्रोमोशन के बावजूद भी इसको लेकर साउथ इंडिया में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। शायद यही वजह है कि फिल्म ने बेहद ही कम समय में शानदार एडवांस बुकिंग के आंकड़े दर्ज कर लिए हैं। इसी के साथ आपको बता दें कि फिल्म ने अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर अजित कुमार स्टारर फिल्म ‘वलिमाई’ का भी एक बड़ा रिकॉर्ड तोड़ा है।

अगर सामने आ रही ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो थलापति विजय की फिल्म बीस्ट ने शानदार एडवांस बुकिंग के आंकड़े पेश करते हुए अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर 5000 डॉलर के टिकट्स रिलीज से पहले ही बेच दिए हैं। इससे पहले ये शानदार रिकॉर्ड सिर्फ सुपरस्टार रजनीकांत के नाम ही था। इसी के साथ ये बताया जा रहा है कि हाल ही में बने फिल्म ‘वलिमाई’ के रिकॉर्ड को भी इस फिल्म ने चंद दिनों में तोड़ दिया है। अगर बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट की मानें तो इससे पहले अजित कुमार (Ajith Kumar) की फिल्म ‘वलिमाई’ ने अमेरिकन बॉक्स ऑफिस पर कुल 480K डॉलर का कलेक्शन किया था।

लेकिन इसी बीच हैरानी की बात तो ये है कि थलापति विजय की फिल्म बीस्ट को लेकर हिंदी दर्शकों में खासा क्रेज नहीं है। वहीं इस फिल्म को दो देशों में तो बैन भी कर दिया गया है। इसके बाद भी एडवांस बुकिंग में ये शानदार आंकड़े देखने के बाद मेकर्स जरूर खुश हुए होंगे। हिंदी दर्शकों में इस वक्त थलापति विजय की फिल्म सो ज्यादा कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 को लेकर क्रेज देखने को मिल रहा है। यही वजह है कि ट्रेड एनालिस्ट भी ये मानने लगे हैं कि यश की ये फिल्म हिंदी वर्जन में ही 35 करोड़ रुपए की ओपनिंग लेगी।

First published on: Apr 12, 2022 12:12 PM