--- विज्ञापन ---

Latest Posts

B’day Special: विजय देवरकोंडा के बर्थडे पर जानें कैसे बने इस फिल्म से टॉलीवुड के अर्जुन रेड्डी

- Advertisement -

Tollywood News: विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) साउथ के जाने माने एक्टर हैं जिनकी फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। विजय देवरकोंड़ा की साउथ में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वहीं उन्होंने ये मुकाम अपनी मेहनत से हासिल किया हैं और आज वो अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट (Vijay Devarakonda Birthday) कर रहे हैं। इस खास दिन पर हम आपको बताएंगे उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें।

Live Heed wishing Arjun Reddy aka Vijay Devarakonda a very Happy Birthday

विजय देवरकोंडा का जन्म 9 मई 1989 को हैदराबाद में हुआ। विजय ने भले ही एक टीवी स्टार के घर में जन्म लिया लेकिन उन्होंने खुद का नाम मेहनत से कमाया। विजय के पिता देवरकोंडा गोवर्धन राव साउथ इंडियन टीवी स्टार के नाम से पहचाने जाते है और इसी वजह से उन्होंने भी एक्टर बनने का सोचा। विजय ने अपने मूवी करियर की शुरुआत साल 2011 में आई फिल्म ‘नुव्विला’ से की थी जिसे काफी पंसद किया गया।

New Star Actor Vijay Devarakonda's next Line Up

इस फिल्म के बाद विजय ने साउथ सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में दी लेकिन उनको ज्यादा पहचान फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ (Arjun Reddy) से मिली। यूं समझ लें, इस फिल्म के बाद उनकी किस्मत रातों-रात चमक गई और वो एक बड़े स्टार बनकर उभरे। इस फिल्म में उनके स्टाइल और उनकी एक्टिंग को पसंद किया गया।

Will VijayDevarkonda help his brother?

इस फिल्म के बाद विजय को अर्जुन रेड्डी के नाम से पहचान मिली और अब उन्हें प्यार से फिल्म इंडस्ट्री में इसी नाम से बुलाया जाता हैं। अर्जुन रेड्डी का लुक और किरदार लोगों के जहन में है जिसे लोग आज भी फॉलो करते हैं। वहीं फीमेल फैंस में भी उनकी लोकप्रियता जबरदस्त हैं। विजय की इस फिल्म के बाद उनके नाम का सिक्का चलने लगा और अब उनके पास फिल्मों की लाइनें लग गई हैं।

और पढ़िएकाजल अग्रवाल ने मदर्स डे पर दिखाई बेटे की पहली झलक, फैंस ने लुटाया प्यार

 

 

 

Vijay Deverakonda Beats Top Stars

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) में नजर आने वाले है जिसमें उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे नजर आएंगी। हाल में एक्टर ने अपनी फिल्म ‘जन गण मन’ की रिलीज डेट का ऐलान किया था जो कि अगले साल 3 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म का लेखन भी पुरी ने ही किया है और ये एक्शन फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss