---विज्ञापन---

एक साथ नजर आई बाहुबली टीम, प्रभास-अनुष्का का दिखा स्टाइलिश लुक

Baahubali Team: बाहुबली (Baahubali) फिल्म ने पर्दे पर आते ही तहलका मचा दिया था। इस फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा था। वहीं अब इस फिल्म के तीसरे पार्ट का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में एक फोटो वायरल हो रही हैं जिसमें प्रभास (Prabhas), राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati), […]

Baahubali Team: बाहुबली (Baahubali) फिल्म ने पर्दे पर आते ही तहलका मचा दिया था। इस फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा था। वहीं अब इस फिल्म के तीसरे पार्ट का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में एक फोटो वायरल हो रही हैं जिसमें प्रभास (Prabhas), राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati), अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) और एस.एस.राजामौली (S.S.Rajamouli) अहम रोल में नजर आ रहे हैं।

दरअसल, ये एक पुरानी फोटो है जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। साल 2019 में वो सभी लंदन गए थे जहां से तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई। वहीं बाहुबली: द बिगिनिंग के दौरान सभी ने थिएटर के प्रीमियर के दौरान एक साथ पोज दिए जिसमें सभी का अंदाज लोगों को खूब पसंद कर रहे हैं। इस दौरान सभी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इवेंट की तस्वीरों का शेयर करते हुए, आरआरआर के निदेशक एस.एस राजामौली ने शेयर किया है।

 

 

और पढ़िए – KHATRON KE KHILADI 12: पहले एपिसोड में कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे को दी कड़ी टक्कर, कौन होगा एलिमिनेट?

 

 

राजामौली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, ‘लंदन में हम सभी के लिए #RoyalReunion !! @RoyalAlbertHall में #Baahubali बैकग्राउंड स्कोर के कल के अनूठे गायन के लिए उत्साहित हैं।’ इस फोटो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनपर खूब प्यार लुटा रहे हैं। वहीं प्रभास की बात करें तो वो जल्द ही एक्शन फिल्म ‘सालार’ में नजर आने वाले हैं जिसमें उनके साथ श्रुति हासन के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे।

कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि मेकर्स ने सालार की शूटिंग को रोक दिया है। बैक टू बैक फ्लॉप फिल्म देकर फैंस को निराश करने वाले प्रभास का वजन बढ़ रहा है वो अपने वजन पर काबू नहीं कर पा रहे हैं जिसकी वजह से केजीएफ के डायरेक्टर प्रशांत नील ने फिल्म की शूटिंग को रोक दिया है। मेकर्स ने प्रभास की वजह से ये कदम उठाया है। इसी के साथ ये भी खबर है कि वो अनुष्का के साथ भी जल्द ही स्क्रीन करते हुए नजर आएंगे।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 07, 2022 02:26 PM