Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

दुल्हे राजा बनने को तैयार बाहुबली स्टार, जानें कब होगी प्रभास की शादी

Prabhas Wedding: बाहुबली फेम प्रभास (Prabhas) साउथ के जाने-माने एक्टर हैं। बाहुबली फेम प्रभास एक पैन इंडिया स्टार बन चुके हैं उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। प्रभास की साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वहीं अब प्रभास (Prabhas Marriage) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे […]

Prabhas Wedding: बाहुबली फेम प्रभास (Prabhas) साउथ के जाने-माने एक्टर हैं। बाहुबली फेम प्रभास एक पैन इंडिया स्टार बन चुके हैं उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। प्रभास की साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वहीं अब प्रभास (Prabhas Marriage) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

Prabhas gets hospitalised, undergoes surgery

दरअसल, नयनतारा की शादी के बाद फैंस में प्रभास की शादी देखने का क्रेज बना हुआ है और नयनतारा के बाद अब साउथ एक्टर प्रभास शादी के बंधन में बांधने की लिए पूरी तैयारी कर रहे हैं। तेलुगु सिनेमा के इस स्टार को परिवारवाले शादी के बंधन में बांधने की लिए पूरी तैयारी कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक, उनके चाचा और एक्टर कृष्णम राजू जल्द ही इस खबर का ऐलान करेंगे।

Bride is finalized for Prabhas

रिपोर्ट की मानें तो प्रभास के चाचा और रिबेल स्टार कृष्णा नाम राजू ने हाल ही में कहा कि प्रभास इसी साल शादी करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रभास के लिए एक लड़की चुन ली गई है जिसके बारे में वो जल्द खुलासा करेंगे। बता दें कि काफी समय से प्रभाष की शादी की खबरें आ रही हैं। इससे पहले प्रभास का नाम अनुष्का शेट्टी के साथ जुड़ रहा था। कहा जा रहा था कि प्रभास अनुष्का के साथ ही शादी करेंगे। दर्शकों ने भी बाहुबली 2 में दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया था।

Prabhas wants to have a love marriage.. but?

हालांकि इस रिश्ते पर दोनों ने अभी तक किसी भी तरह का बयान नहीं दिया है। हाल ही में फिल्म ‘राधेश्याम’ के प्रमोशनल इवेंट के दौरान प्रभास से उनकी लव लाइफ के बारे में पूछा गया था जिसपर एक्टर ने कहा था कि, ‘प्यार और रोमांस को लेकर मेरी भविष्यवाणी हमेशा गलत रही है।’ यही वजह है कि अभी तक मेरी शादी नहीं हुई है।’ वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रभास फिलहाल सालार और आदिपुरुष की शूटिंग में बिजी है।

First published on: Jun 14, 2022 02:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.