ऑस्कर विजेता रेसुल पुकुट्टी के बयान पर बाहुबली प्रोड्यूसर ने जताई नाराजगी

- Advertisement -

RRR: एसएस राजामौली (S.S.Rajamouli) की ‘आरआरआर ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। इस फिल्म को काफी पसंद किया गया जिसका खुमार अभी भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। हाल ही में ऑस्कर विजेता साउंड डिजाइनर रेसुल पुकुट्टी (Resul Pookutty) ने एक बयान दिया था जिसके बाद फैंस में नाराजगी देखने को मिली और अब ‘बाहुबली’ के प्रोड्यूसर सोबू (Sobhu) ने अपनी चुप्पी तोड़ी हैं।

सोबू ने लिखा कि,’मुझे नहीं लगता है कि, ‘आरआरआर’ मूवी एक ‘गे लव स्टोरी(Gay Love Story) है जैसा कि आप कह रहे हैं। अगर आपको ऐसा लगता है कि ये गे लव स्टोरी है तो बुरी बात है। आप इसे कैसे सत्यापित कर सकते हैं। बेहद निराश हूं कि आपकी सोच इतने नीचे गिर सकती है।’ रेसुल ने बाहुबली के प्रोड्यूसर के ट्वीट के बाद अपनी सफाई दी। रेसुल ने लिखा, ‘मैं पूरी तरह से सहमत हूं। अगर ऐसा होता भी है तो इसमें कुछ गलत नहीं है।’

 

और पढ़िए – राणा दग्गुबाती ने शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ में काम करने से किया मना, जानें क्यों?

 

आगे लिखा कि, इसे मैंने अपने दोस्त के लिए कोट किया था, जो कि पहले से ही पब्लिक डोमेन में दर्ज था। मेरा इरादा किसी का अपमान करना नहीं था। इसे सीरियस लेने की जरूरत नहीं है सोबू। मैं इस मामले को यहीं खत्म करता हूं।’ बता दें, ऑस्कर विजेता साउंड डिजाइनर रेसुल पुकुट्टी ने राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर‘ को ‘गे लव स्टोरी’  बताया था साथ ही उन्होंने आलिया को लेकर भी कई बातें कही है।

 

और पढ़िए – प्रभास ने ओटीटी डेब्यू को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- सिनेमाघरों से है प्यार

 

‘आरआरआर’ में राम चरण और जूनियर एनटीआर की दोस्ती को दिखाया गया है जिसमें आलिया भट्ट भी अहम रोल में नजर आई थी जिसे लेकर रेसुल पुकुट्टी ने कहा कि, ‘आलिया भट्ट इस फिल्म की प्रॉप है।’ फिल्म में राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) ने फिल्म में तेलुगू स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की भूमिकाएं निभाई हैं। इसमें आलिया भट्ट, अजय देवगन ने भी फिल्म में अहम भूमिका निभाई है।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version