Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

अनुष्का शेट्टी ने ‘आचार्य’ से काजल अग्रवाल को किया रिप्लेस, डायरेक्टर ने किया खुलासा

Tollywood News: साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) और राम चरण (Ram Charan) की अपकमिंग फिल्म ‘आचार्य’ (Acharya) खासा सुर्खियों में है। एक बार फिर राम चरण अपने फैंस से मिलने दोबारा सिल्वर स्क्रीन पर जल्द आने वाले है। दिलचस्प बात ये है असरे बाद चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण को एक साथ बड़े पर्दे पर […]

Tollywood News: साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) और राम चरण (Ram Charan) की अपकमिंग फिल्म ‘आचार्य’ (Acharya) खासा सुर्खियों में है। एक बार फिर राम चरण अपने फैंस से मिलने दोबारा सिल्वर स्क्रीन पर जल्द आने वाले है। दिलचस्प बात ये है असरे बाद चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने का मौका मिलेगा। वहीं इस फिल्म में काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) भी नजर आने वाली थी लेकिन अब उनको लेकर एक बड़ी खबर आ रही हैं।

रिलीज में कुछ ही दिन बचे है और अब खबर सामने आई है कि एक्ट्रेस काजल अग्रवाल का किरदार इस फिल्म से हटा दिया गया है। जी हां, इस बात की जानकारी खुद फिल्म डायरेक्टर कोरताला शिवा ने अपने एक इंटरव्यू में दी है। फिल्म के प्रमोशनल इवेंट से एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के गायब होने की खबर आई थी जिसके बाद एक्ट्रेस के किरदार को फिल्म से हटा दिया गया है।

इस बात को अब खुद निर्देशक ने कंफर्म कर दिया है। उन्होंने बताया है कि दरअसल, काजल अग्रवाल फिल्म में चिरंजीवी के अपोजिट रोमांटिक लीड में थी साथ ही उनका एक कैमियो था जो अब देखने को नहीं मिलेगा। इसी के साथ ये भी खबर आई है कि, फिल्म आचार्य में अब साउथ सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी नजर आने वाली है।

रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्का पर एक डांस नंबर फिल्माया गया है जिसे चिरंजीवी के साथ फिल्माया गया है लेकिन अनुष्का शेट्टी इस फिल्म में इस पर मेकर्स ने कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है। बता दें, साल 2013 में आईं राम चरण की ‘मगधीरा’ (Magadheera) में ‘चिरंजीवी’ ने कैमियो किया था जिसमें दोनों के डांस ने धमाल मचा दिया था। वहीं अब देखना है कि, इस फिल्म को कितना पसंद किया जाता है।

 

First published on: Apr 26, 2022 03:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.