Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

धनुष की ‘थिरुचित्रम्बलम’ की रिलीज डेट का ऐलान, इस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक

Dhanush Thiruchitrambalam Date Announce: साउथ के दमदार एक्टर धनुष (Dhanush) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उनकी फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है। धनुष ने अपनी एक्टिंग से साउथ से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक पहचान बनाई है। वहीं अब धनुष की नई फिल्म ‘थिरुचित्रम्बलम’ (Thiruchitrambalam) आने वाली है जिसकी […]

Dhanush Thiruchitrambalam Date Announce: साउथ के दमदार एक्टर धनुष (Dhanush) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उनकी फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है। धनुष ने अपनी एक्टिंग से साउथ से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक पहचान बनाई है। वहीं अब धनुष की नई फिल्म ‘थिरुचित्रम्बलम’ (Thiruchitrambalam) आने वाली है जिसकी तारीख का ऐलान हो गया है जिसे सुनकर फैंस में खुशी देखने को मिल रही है।

धनुष ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए मोशन पोस्टर शेयर (Thiruchitrambalam Motion Poster) किया है जिसे देखकर लग रहा है कि लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर उनकी वापसी के लिए बेहद खुश है। एक्टर ने ट्वीट किया ‘ठीक है, कुछ समय हो गया है? 18 अगस्त से थिरुचित्राम्बलम। आप सभी को सिनेमाघरों में देखें।” इस ट्वीट से साफ जाहिर हो गया कि ये फिल्म 18 अगस्त को (Thiruchitrambalam Release Date) सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

धनुष की फिल्म ‘थिरुचित्रम्बलम’ बॉक्स ऑफिस पर सिलंबरासन की वेंधु थानिंधथु काडू से भिड़ेगी। धनुष की आखिरी रिलीज 2021 में कर्णन थी जिसने उनके करियर की सबसे बड़ी शुरुआत की। वहीं वो बॉलीवुड में भी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ पर्दे पर रोमांस कर चुके हैं। कुछ समय पहले धनुष की ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) रिलीज हुई थी जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सारा अहम रोल में नजर आई थी।

‘अतरंगी रे’ फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था और इस फिल्म में धनुष की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। बता दें, धनुष की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और लोगों को उनका सादगी भरा मिजाज भी काफी पसंद आता है। धनुष ने कई सुपरहिट फिल्में दी है। वहीं अब देखना है कि उनकी फिल्म ‘थिरुचित्रम्बलम’ को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है।

First published on: Jun 15, 2022 05:40 PM