Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

महेश बाबू की नई फिल्म का ऐलान, ऑफर हुए 20 करोड़ रुपये

- Advertisement -

Mahesh Babu Film: महेश बाबू (Mahesh Babu) अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने-जाते हैं। उन्होंने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं और एक बार फिर वो पर्दे पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वहीं अब महेश बाबू जल्द ही फिल्म ‘SSMB28’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को ‘अथाडु’ के डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास (Trivikram Sriniva) बना रहे हैं।

 

 

 

महेश बाबू ने आने वाली फिल्म ‘SSMB28’ के टाइटल का ऐलान नहीं किया गया है। फिल्म की शूटिंग इसी साल जुलाई के दूसरे हफ्ते में शुरू हो जाएगी। इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही यूएसए डिस्ट्री ब्यूटर्स ने फिल्म के ओवरसीज राइट्स के लिए मेकर्स को मोटी रकम ऑफर की है। ये भी कहा जा रहा है कि, यूएसए के प्रमुख डिस्ट्रीब्यूटर ने ‘SSMB28’ के ओवरसीज राइट्स के लिए लगभग 20 करोड़ रुपये की मोटी रकम ऑफर की है।

 

 

और पढ़िए –  अदिवि शेष को मिला मेजर के लिए ब्लैक कैट कमांडो मेडल, कहा- मेरे लिए ये है ऑस्कर’

 

 

हालांकि अभी तक मेकर्स ने ऑफर को स्वीकार नहीं किया है। बता दें, यूएसए डिस्ट्रीब्यूटर से ओवरसीज राइट्स के लिए 25 करोड़ रुपये की मांग की है। ये भी कहा जा रहा है कि, त्रिविक्रम श्रीनिवास की फिल्म में महेश बाबू के साथ पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) अहम रोल में नजर आएंगी। ये पहली दफा नहीं है जब महेश बाबू और पूजा हेगड़े स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे।

 

यहाँ पढ़िए –  Bigg Boss Telugu 6: ‘बिग बॉस 6’ तेलुगू में एक्स ससुर नागार्जुन को रिप्लेस करेंगी समांथा रुथ!

 

 

इससे पहले ये जोड़ी वामसी पेडिपल्ली की ‘महर्षि’ में नजर आ चुकी है जो कि सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी। बता दें, हाल ही में महेश बाबू की फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ रिलीज हुई थी जिसमें उनके साथ कृर्ति सुरेश भी अहम रोल में नजर आई थी। इतना ही नहीं इस फिल्म से महेश बाबू की बेटी सितारा ने भी फिल्मों में डेब्यू किया है। वहीं पूजा हेगड़े की बात करें तो वो आखिरी बार ‘आचार्य’ में नजर आई थी जिसमें चिरंजीवी और राम चरण मुख्य भूमिका में थे।

 

यहाँ पढ़िए टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts