TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

अमूल ने केजीएफ टीम को खास अंदाज में दी सफलता की बधाई, ट्वीट कर लिखी ये बात

Tollywood News: केजीएफ चैप्टर-2 (KGF Chapter-2) का हर तरफ बोल-बाला हैं। हर कोई इस फिल्म की तारीफ करता नहीं थक रहा हैं। वहीं इस फिल्म को सिर्फ फैंस ने ही नहीं बल्कि बड़े-बड़े सितारों ने पसंद किया हैं और अब भारतीय डेयरी ब्रांड अमूल (Amul) ने ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ के निर्माताओं को खास अंदाज में […]

Tollywood News: केजीएफ चैप्टर-2 (KGF Chapter-2) का हर तरफ बोल-बाला हैं। हर कोई इस फिल्म की तारीफ करता नहीं थक रहा हैं। वहीं इस फिल्म को सिर्फ फैंस ने ही नहीं बल्कि बड़े-बड़े सितारों ने पसंद किया हैं और अब भारतीय डेयरी ब्रांड अमूल (Amul) ने 'केजीएफ: चैप्टर 2' के निर्माताओं को खास अंदाज में फिल्म की सफलता की बधाई दी हैं। ये फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है जिसे देखने के लिए थिएटर में अभी भी भीड़ उमड़ रही है। अमूल (Amul Wish KGF Team) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर यश का रॉकी भाई के किरदार का एक फोटो बनाया जिसमें उन्हें अमूल मक्खन लगा हुआ ब्रेड का एक टुकड़ा पकड़े हुए दिखाया गया है। इस विज्ञापन में लिखा है, ‘कोलार में गोल्ड रखो अमूल, से यश टू इट।’ इस पोस्टर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है और उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे है। केजीएफ चैप्टर-2 देखने के बाद सोशल मीडिया पर केजीएफ-3 ट्रेंड कर रहा है। वहीं फिल्म के आखिरी में केजीएफ फ्रैंचाइज़ी के निर्माताओं ने ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के पोस्ट क्रेडिट में केजीएफ के तीसरे भाग (KGF-3) के संकेत दिए हैं जिससे कयास लग रहे है कि, प्रशांत नील केजीएफ-3 भी लेकर आएंगे। ये भी खबर है कि, केजीएफ-2 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज होगी। जो लोग इसे थिएटर में नहीं देख पाएं है वो इस फिल्म को घर पर बैठकर आराम से देख सकते है। फिल्म केजीएफ 2 में यश के लुक के साथ-साथ अधीरा के रूप में संजय दत्त के प्रदर्शन की भी जमकर तारीफ हो रही है और दक्षिण फिल्मों में उनका स्वागत किया गया है। केजीएफ- 2 में यश एक योद्धा की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जो गरीबों के लिए किसी मसीहा है और इस फिल्म में ‘यश’ के साथ संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और रामचंद्र राजू भी अहम रोल अदा कर रहे है।    

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.