Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

अल्लू अर्जुन ने पत्नी स्नेहा संग न्यूयॉर्क में लहराया तिरंगा, उमड़ी जबरदस्त भीड़

Allu Arjun In New York: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) साउथ सिनेमा के बड़े एक्टर है जिनकी एक झलक का फैंस को इंतजार रहता है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं। हालही में कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी कि जिसमें वो न्यूयॉर्क के मेयर एरिक एडम्स (Eric […]

Allu Arjun In New York: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) साउथ सिनेमा के बड़े एक्टर है जिनकी एक झलक का फैंस को इंतजार रहता है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं। हालही में कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी कि जिसमें वो न्यूयॉर्क के मेयर एरिक एडम्स (Eric Adams) से मुलाकात करते हुए नजर आए। वहीं अब वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो विदेश में तिरंगा लहराते हुए नजर आ रहे हैं।

अभी पढ़ेंअमित शाह संग जूनियर एनटीआर की मुलाकात, बताया-‘तेलुगू सिनेमा का रत्न’

अल्लू अर्जु ने न्यूयॉर्क में लहराया तिरंगा

अल्लू अर्जुन अभी न्यूयॉर्क शहर में हैं। बिग एपल की सड़कों पर वो निकले जहां इस दौरान उन्होंने तिरंगा लहराया। इस दौरान उनके साथ पत्नी स्नेहा भी नजर आई। इतना ही नहीं न्यूयॉर्क की सड़को पर भारतीय तिरंगे और जय हिंद के नारों से गूंजी जो कि बहुत ही गर्व का पल है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि, ‘ये भारत का तिरंगा है, कभी झुकेगा नहीं।’

न्यूयॉर्क की सड़कों पर लगे ‘जय हिंद’ के नारे

वहीं उनके लुक की बात करें तो उन्होंने क्रीम पैंट और मैचिंग कोट पहना जिसमें वो हमेशा की तरह स्मार्ट लगे। वहीं उनकी पत्नी स्नेहा भी इंडियन लुक में अप्सरा लगी। इससे पहले उन्होंने न्यूयॉर्क के मेयर एरिक एडम्स से मुलाकात की जिनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छा गई। दोनों को फिल्म पुष्पा का सिग्नेचर स्टेप भी करते हुए दिखा गया। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन भी लिखा।

अभी पढ़ेंराम चरण ने धूमधाम से मनाया पिता चिरंजीवी का जन्मदिन, देखें तस्वीरें

एक्टर संग पत्नी स्नेहा भी आई नजर

अल्लू अर्जुन ने लिखा कि, ‘न्यूयॉर्क शहर के मेयर से मिलकर खुशी हुई। बहुत स्पोर्टी जेंटलमैन। सम्मान के लिए धन्यवाद श्री एरिक एडम्स। थगेदे ले! बता दें, अल्लू अर्जुन को फेडरेशन ऑफ इंडियन एसोसिएशन की तरफ से उन्हें न्यूयॉर्क में सम्मानित किया गया है जो कि गर्व की बात हैं। वहीं अल्लू अर्जुन के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही ‘पुष्पा-2’ में नजर आने वाले हैं जिन्हें पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेताब है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 22, 2022 01:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.