---विज्ञापन---

Pushpa 2: इंतजार खत्म! अल्लू अर्जुन इस दिन से शुरू करेंगे ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग

Pushpa 2 Shooting Date: टॉलीवुड स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही। हाल ही में इस फिल्म को रूस में रिलीज किया गया है। देश से लेकर विदेशों तक के दर्शकों ने इस फिल्म को काफी पसंद किया। वहीं अब दर्शक ‘पुष्पा2’ का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अगर […]

Pushpa 2 teaser
Pushpa 2 teaser

Pushpa 2 Shooting Date: टॉलीवुड स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही। हाल ही में इस फिल्म को रूस में रिलीज किया गया है। देश से लेकर विदेशों तक के दर्शकों ने इस फिल्म को काफी पसंद किया। वहीं अब दर्शक ‘पुष्पा2’ का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अगर आप भी इस फिल्म को लेकर उत्सुक हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है। कहा जा रहा है कि अल्लू अर्जुन ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग जल्द शुरू कर सकते हैं।

इस दिन से शुरू होगी ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अल्लू अर्जुन ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग इसी महीने के 12 तारीख से शुरू कर देंगे। फिल्म की शूटिंग की शुरुआत हैदराबाद से होगी। अल्लू अर्जुन को किसी और काम के लिए फुर्सत नहीं मिलने वाली है जब तक वो इस फिल्म की शूटिंग पूरी ना कर लें। अगले 15 दिनों के लिए वो काफी बिजी रहने वाले हैं। टीम ने पिछले महीने अल्लू अर्जुन के साथ कुछ टेस्ट शूट किए और उसी की कुछ झलकियां 17 दिसंबर को ‘पुष्पा: द रूल’ की पहली सालगिरह पर जारी की जाएगी।’

और पढ़िएPawan Kalyan Fan: पवन कल्याण के फैसले से खफा फैन ने दी सुसाइड की धमकी, मामला जान चकरा जाएगा दिमाग

रूस में रिलीज हुई फिल्म ‘पुष्पा’

सुकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पुष्पा’ 8 दिसंबर को रूस में रिलीज हुई। फिल्म के प्रमोशन के लिए सुकुमार के साथ अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना भी वहां पहुंचे थे। रूस में भी इस फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब पूरी टीम भारत लौट आई है। ऐसे में कहा जा रहा है कि पूरी टीम अब ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग में भीड़ जाएंगे। फिल्म की शूटिंग पर निर्देशक सुकुमार बेहद बारीकी से काम कर रहे हैं। ये फिल्म साल 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

और पढ़िएSS Rajamouli On Kantara: ‘कांतारा’ देख दंग रह गए एसएस राजामौली, जमकर की तारीफ

साउथ स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के लिए साल 2022 गोल्डन ईयर साबित हुआ। एक्टर इस साल ‘मेमू आगमू’ म्यूजिक वीडियो में संगीतकार अरमान मलिक के साथ नजर आए। इसमें के-पॉप समूह TRI.BE भी हैं। सबसे खास बात यह है कि इसी साल उन्हें ‘इंडियन ऑफ द ईयर’ के खिताब से नवाजा गया।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 10, 2022 04:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.