--- विज्ञापन ---

Latest Posts

एटली की फिल्म में नजर नहीं आएंगे अल्लू अर्जुन, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

- Advertisement -

Tollywood News: साउथ सिनेमा के बड़े एक्टर ‘अल्लू अर्जुन’ (Allu Arjun) आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करते हैं। अल्लू अर्जुन को ‘पुष्पा’ एक्टर के तौर पर पहचान मिली है। अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था जिसके बाद उनकी पॉपुलैरिटी रातों-रात बढ़ गई। अल्लू अर्जुन की फैन फॉलोइंग सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी है। साउथ इंडस्ट्री जाने-माने एक्टर अल्लू अर्जुन एक सफल पैन-इंडिया एक्टर के रूप में सामने आए हैं।

बीते कई दिनों से खबरें आ रही थीं कि अल्लू अर्जुन जल्द ही डायरेक्टर एटली (Atlee) के साथ एक नए प्रोजेक्ट पर काम करने जा रहे हैं लेकिन अब खबर आ रही हैं कि अल्लू अर्जुन एटली की फिल्म में नजर नहीं आएंगे। एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘एटली ने फीस के रूप में 35 करोड़ रुपये की मांग की थी। इससे अल्लू अर्जुन हैरान रह गए और उन्होंने फिल्म से बाहर निकलने का फैसला किया है।’ हालांकि अभी तक किसी ने भी इस खबर को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं की है।

 

और पढ़िएटॉलीवुड के इन स्टार्स के पास है लग्जरी कार, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

 

‘पुष्पा’ के बाद अल्लू अर्जुन की ये दूसरी बड़ी बजट वाली फिल्म मानी जा रही थी। अल्लू अर्जुन साउथ इंडस्ट्री के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में से एक हैं। ‘पुष्पा’ के बाद अल्लू अर्जुन की ये एक बड़े बजट की फिल्म मानी जा रही थी। एटली इन दिनों शाहरुख खान और नयनतारा के अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं जिसका टाइटल फिलहाल ‘लायन’ है। फिल्म में शाहरुख खान डबल रोल निभाएंगे।

वहीं दूसरी तरफ नयनतारा फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर की किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। ये एटली के साथ नयनतारा की भी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म होगी। फिल्म में सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर भी लीड रोल में नजर आएंगे। एटली ने इससे पहले ‘मेर्सल’, ‘थेरी’ और ‘बिगिल’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है, जो दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss