Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

अल्लू अर्जुन तंजानिया में पत्नी स्नेहा संग इस अंदाज में आए नजर, देखें तस्वीरें

Allu Arjun Tanzania Trip: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) आज सिनेमा जगत के बड़े एक्टर्स में से एक हैं जिन्होंने फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) के बाद लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई हैं। अल्लू अर्जुन की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती जा रही है और वो पुष्पा के बाद एक बड़े एक्टर बनकर उभरे हैं। वहीं एक्टर […]

Allu Arjun Tanzania Trip: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) आज सिनेमा जगत के बड़े एक्टर्स में से एक हैं जिन्होंने फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) के बाद लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई हैं। अल्लू अर्जुन की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती जा रही है और वो पुष्पा के बाद एक बड़े एक्टर बनकर उभरे हैं। वहीं एक्टर इन दिनों अपनी फैमिली के साथ तंजानिया (Tanzania) में खूब एन्जॉय कर रहे हैं जिनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

और पढ़िए –हॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार राम चरण! राइटर हारून ने दिया ये ऑफर

इन फोटोज में वो पत्नी स्नेहा रेड्डी (Sneha Reddy) के साथ नजर आ रहे हैं जिसे स्नेहा रेड्डी (Sneha Reddy Insta Post) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं अल्लू-स्नेहा की स्नेहा ने जो फोटो शेयर की है वो ब्लैक एंड व्हाइट कलर की है। लेकिन ओरिजनल की बात करें तो दोनों जैकेट में नजर आ रहे हैं और ये फोटो सेरेनगेटी नेशनल पार्क से ली गई है जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

इससे पहले भी स्नेहा ने कुछ फोटोज शेयर की थी जिसमें अल्लू अर्जुन, स्नेहा रेड्डी अपने दोनों बच्चों अल्लू अरहा (Allu Arha) अल्लू अयान (Allu Ayaan) के साथ नजर आ आए। लुक की बात करें तो, अल्लू अर्जुन के दाढ़ी वाले स्टाइल को देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि उन्होंने ये लुक अपनी आने वाली फिल्म पुष्पा-2 के लिए रखा हैं। वहीं इन फोटोज पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है और उनपर प्यार लुटा रहे हैं।

और पढ़िए –कन्नड़ एक्टर शिवरंजन पर हुआ हमला, बदमाशों ने चलाई गोली

अल्लू अर्जुन के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही ‘पुष्पा-2’ (Pushpa-2) में नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन सुकुमार करेंगे जिसमें उनके साथ रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी अहम रोल में दिखाई देंगें। वहीं फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इतना ही नहीं कहा जा रहा है अल्लू अर्जुन जल्द ही बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

First published on: Jul 14, 2022 01:30 PM