--- विज्ञापन ---

Latest Posts

बढ़ते वजन को लेकर ट्रोल हुए अल्लू अर्जुन, पुष्पा स्टार को पहचानना हुआ मुश्किल

- Advertisement -

Allu Arjun Trolled: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) आज करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करते हैं। उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई हैं। अल्लू अर्जुन फिल्म ‘पुष्पा’ के बाद छा गए। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को इतना पसंद किया गया कि उनकी पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती जा रही हैं। वहीं अब अल्लू अर्जुन की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसपर फैंस उनको ट्रोल कर रहे हैं।

हाल ही में अल्लू अर्जुन ने हैदराबाद में फिल्म निर्माता हरीश शंकर से मुलाकात की जिनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई थी। इस फोटो में अल्लू अर्जुन ब्लू कलर की प्रिंटेड टी-शर्ट में नजर आए थे जिसमें उनका कूल लुक देखने को मिला लेकिन इसमें उनका वजन भी बढ़ता हुआ नजर आया जिसे लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। ये कहा जा रहा है कि फिल्म पुष्पा के दूसरे पार्ट के लिए उन्होंने वजन बढ़ाया है। वहीं कुछ लोग उन्हें फैट शेम को लेकर निशाने पर ले रहे है।

वहीं अगर अल्लू अर्जुन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही पुष्पा-2 में नजर आएंगे जिसपर मेकर्स ने काम करना भी शुरू कर दिया है। मेकर्स इस फिल्म के दूसरे पार्ट को हिंदी दर्शकों को लेकर बना रहे हैं। बता दें, पुष्पा के पहले पार्ट ने तहलका मचा दिया था और हिंदी वर्जन में भी फिल्म को खूब पसंद किया गया था। वहीं अब फैंस इस फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं।

Fans will be happy if that is true about Allu Arjun

हाल ही में खबर आ रही थी कि फिल्म में श्रीवल्ली का किरदार मर जाता है जिसके बाद फैंस में नाराजगी देखने को मिला और फिर मेकर्स ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, ‘ये सब अफवाह हैं’। इसी के साथ अल्लू अर्जुन बहुत सारे प्रोजेक्ट में नजर आने वाले है। वो जल्द ही AA21 में नजर आएंगे फिलहाल अभी इस फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई हैं।

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss