रकुलप्रीत के गाने ‘माशूका’ को तेलुगू-तमिल में अल्लू अर्जुन इस दिन करेंगे लॉन्च

- Advertisement -

Mashooka Song: साउथ से लेकर बॉलीवुड सिनेमा तक अपनी एक्टिंग का डंका बजाने वाली एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) हमेशा ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उनका गाना ‘माशूका’ (Mashooka) रिलीज हुआ है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। अब खबर आ रही है कि इस गाने को साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) लॉन्च करेंगे।

दरअसल, अल्लू अर्जुन (Allu Arjun Post) ने एक पोस्ट शेयर किया जिसके जरिए उन्होंने फैंस को बताया है कि अब वो ये गाना तेलुगू और तमिल भाषा में 29 जुलाई यानी की कल लॉन्च करेंगे। ‘माशूका’ गाने की बात करें तो ये गाना तहलका मचा रहा है और इसमें एक्ट्रेस का अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा हैं। ‘माशूका’ जैकी भगनानी के जे जस्ट म्यूजिक का गाना है। कुछ समय पहले ही जे जस्ट म्यूजिक ने इस गाने को अपने यूट्यूब चैनल से जारी किया है।

इस गाने में देख सकते हैं कि रकुलप्रीत की अदाओं ने गाने में जान फूंक दी है। इतना ही नहीं अदाकारा ने इस वीडियो सॉन्ग में कई बार आउटफिट बदले हैं। बता दें कि गाने को रिलीज हुए कुछ ही घंटे बीते हैं और इस पर अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को असीस कौर, आदित्य अयंगर और देवांश शर्मा उर्फ ​​विरस ने गाया है जबकि इसका डायरेक्शन चरित देसाई ने किया है।

गाने के बोल उल्लूमनाती और यश नार्वेकर लिखे हैं और तनिष्क बागची ने गाने को संगीत दिया है। रकुलप्रीत की बात करें तो, वो बेहद ही क्यूट एक्ट्रेस हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अपने फैंस के बीच अपनी आने वाली फिल्मों और गानों की हर जानकारी शेयर करती हैं। वहीं अब फैंस इस गाने को तेलुगू और तमिल में सुनने का इंतजार कर रहे हैं।

 

- Advertisement -
Exit mobile version