TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Allu Arjun Spotted: यूरोप से वापस लौटे अल्लू अर्जुन, एयरपोर्ट पर पत्नी संग आए नजर

Tollywood News: फिल्म पुष्पा से रातों-रात लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले ‘पुष्पा’ (Pushpa) यानी की ‘अल्लू अर्जुन’ (Allu Arjun) को आज कौन नहीं जानता है जिन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई हैं। पुष्पा के बाद अल्लू अर्जुन की पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ गई कि वो आज लाखों […]

Tollywood News: फिल्म पुष्पा से रातों-रात लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले 'पुष्पा’ (Pushpa) यानी की ‘अल्लू अर्जुन’ (Allu Arjun) को आज कौन नहीं जानता है जिन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई हैं। पुष्पा के बाद अल्लू अर्जुन की पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ गई कि वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करते है। कुछ दिनों पहले अल्लू अर्जुन अपना जन्मदिन मनाने यूरोप गए थे (Allu Arjun Spotted) लेकिन अब वो वापस लौट आए है। एक्टर को एयरपोर्ट पर पत्नी स्नेहा (Sneha) के साथ स्पॉट किया गया जहां उनको देखने के लिए भीड़ जुट गई। आप वीडियो (Allu Arjun Video) में देख सकते है कि, एक्टर ब्लैक लुक में नजर आ रहे है और उन्होंने चश्मा लगाया हुआ है साथ ही बूट्स पहन रखे है जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे हैं। आपको बता दें, अल्लू अर्जुन ने अपना 40 वां जन्मदिन मनाने के लिए यूरोप गए थे जहां उन्होंने जमकर पार्टी की। इस दौरान उनकी और पत्नी स्नेहा के साथ-साथ दोस्तों की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी जिसपर फैंस ने जमकर कमेंट किए और खूब प्यार बरसाया था। हाल हीं में ये खबर आई थी कि, अल्लू अर्जुन गर्मियों में ही फिल्म पुष्पा-2 की शूटिंग शुरू करेंगे और अब वो वापस लौट आएं है तो उम्मीद है कि जल्द ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो सकती हैं। इस फिल्म के दूसरे पार्ट में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना एक बार फिर लीड रोल में नजर आएंगे और इस बार भी पार्ट को डायरेक्टर सुकुार ही बनाएंगे लेकिन इस बीच खबर है कि, सामंथा रुथ प्रभु की जगह इस बार डांस नंबर के लिए साउथ की नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी को चुना गया हैं। आपको बता दें, अल्लू अर्जुन पुष्पा के साथ-साथ कई फिल्मों में नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि, अल्लू अर्जुन AA21 में भी अहम रोल निभाएंगे लेकिन इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की गई हैं। ये भी कहा जा रहा है कि, अल्लू अर्जुन जल्द ही हिंदी सिनेमा में भी कदम रख सकते है जिसके लिए वो कुछ दिन पहले मुंबई आए थे।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.