--- विज्ञापन ---

Latest Posts

पुष्पा-2 के लिए अल्लू अर्जुन ने वसूली इतनी मोटी रकम, सुनकर उड़ जाएंगे होश

- Advertisement -

Tollywood News: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को आज कौन नहीं जानता जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है। साल 2021 दिसंबर में रिलीज हुई फिल्म ‘पुष्पा- द राइज’ (Pushpa The Rise) को सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा में भी काफी पसंद किया गया। फिल्म के लीड एक्टर अल्लू अर्जुन के स्टाइल के दर्शक आज तक दिवाने हैं कि वो एक बार फिर उनको पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे है।

Allu Arjun's Pushpa (Hindi) has an excellent fourth weekend; earns a total of Rs 79.50 crore | Hindi Movie News - Times of India

फिल्म के मेकर्स भी ‘पुष्पा 2’ को पहले से भी ज्यादा धमाकेदार बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस बीच अल्लू अर्जुन की फीस से जुड़ी हुए खबर सामने आई है, जिसे सुन हर कोई हैरान रह जाएगा। अल्लू ने पार्ट वन में लाल चंदन के खुंखार तस्कर पुष्पा राज के किरदार से करोड़ों लोगों का दिल जीता था। इसी के साथ वो पैन इंडिया एक्टर्स की लिस्ट में भी शुमार हो गए जिसके बाद उनकी फीस बढ़ना तो तय था, लेकिन एक्टर ने ‘पुष्पा 2’ के लिए पूरे बजट का एक चौथाई हिस्सा अपनी फीस के रूप में वसूली है।

 

 

और पढ़िए Bollywood Vs Tollywood: नई फिल्म का कलेक्शन गिरते ही बदले महेश बाबू के सुर,अब कही ये बात

 

 

ThrowbackTuesday: When Allu Arjun spoke about his admiration for Malayalam actresses | Malayalam Movie News - Times of India

‘पुष्पा’ के पहले पार्ट का बजट 200 करोड़ था। वहीं सीक्वल के लिए बजट को बढ़ाकर 400 करोड़ कर दिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अल्लू अर्जुन ने ‘पुष्पा 2’ के लिए 100 करोड़ चार्ज किया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। अगर अल्लू ने इतनी फीस ली है तो ये फिर ये उनके करियर के अभी तक की सबसे महंगी और बड़ी फिल्म है। वहीं फिल्म की बात करें तो, इस फिल्म को मशहूर डायरेक्टर सुकुमार ने डायरेक्ट किया है जिसपर अब तेजी से काम चल रहा है।

Allu Arjun-starrer 'Pushpa: The Rise' to release theatrically on December 17- The New Indian Express

कुछ दिन पहले फिल्म की कहानी में बदलाव को लेकर एक खबर आई और फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आ जाएगी। इसी के साथ ‘पुष्पा 2’ को अगले साल यानी 2023 में रिलीज करने का प्लान किया जा रहा है। फिल्म के पार्ट 2 में अल्लू के साथ साथ रश्मिका मंदाना एक बार फिर श्रीवल्ली बन रोमांस करती नजर आएंगी। वहीं अब देखना की पार्ट-2 को पहले पार्ट के मुकाबले कितना पसंद किया जाता है।

 

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss