Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Allu Arjun Post: अल्लू अर्जुन के नए लुक ने फैंस को बनाया दीवाना, इंटरनेट पर छाया पोस्ट

Allu Arjun Post: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का हर अंदाज निराला है। एक्टर अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ-साथ अपने डैशिंग अवतार को लेकर भी फैंस के दिलों पर छाए रहते हैं। इसी कड़ी में एक्टर का लेटेस्ट पोस्ट (Allu Arjun Post) भी खूब सुर्खियों में आ गया है, जिसमें वो अपनी मोनोक्रोम तस्वीर […]

Allu Arjun Post: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का हर अंदाज निराला है। एक्टर अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ-साथ अपने डैशिंग अवतार को लेकर भी फैंस के दिलों पर छाए रहते हैं। इसी कड़ी में एक्टर का लेटेस्ट पोस्ट (Allu Arjun Post) भी खूब सुर्खियों में आ गया है, जिसमें वो अपनी मोनोक्रोम तस्वीर से फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ाते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, अल्लू अर्जुन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Allu Arjun Instagram) पर अपनी एक मोनोक्रोम फोटो साझा की है। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में एक्टर काफी स्मार्ट नजर आ रहे हैं। पिक्चर को साझा करते हुए अल्लू ने फोटोग्राफर अविनाश गोवारिकर का शुक्रियाअदा किया है। इससे साफ हो रहा है कि ये तस्वीर गोवारिकर ने क्लिक की है। बताते चलें कि अविनाश गोवारिकर इंडस्ट्री के जाने-माने सेलिब्रिटी फोटोग्राफर हैं। उन्होंने टाइगर श्रॉफ से लेकर आमिर खान, रणवीर सिंह और विजय देवरकोंडा तक की तस्वीरें क्लिक की हैं।

और पढ़िए –साउथ एक्टर कहे जाने पर धनुष ने दिया बड़ा बयान, कहा- साउथ नहीं बल्कि हमें…

अल्लू के हर पोस्ट की तरह उनकी ये तस्वीर भी सामने आते ही सोशल मीडिया जगत में छा गई है। साथ ही कुछ ही देर के अंदर इसे इंस्टाग्राम वर्ल्ड में तकरीबन 11 लाख लाइक्स मिल चुके हैं। पोस्ट पर फैंस को बेहतरीन रिएक्शन देते भी देखा जा रहा है। एक यूजर ने लिखा है,’टू हॉट टू हैंडल।’ दूसरे ने लिखा,’आग लगा दी अन्ना।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’आप हॉटनेस की सही डेफिनेशन हो।’ ऐसे ही बाकी फैंस भी अल्लू के लुक की तारीफ करते हुए हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप करते नजर आए हैं।

और पढ़िए –रणवीर सिंह के नक्शे कदम पर चले विष्णु विशाल, कराया न्यूड फोटोशूट

बताते चलें कि अल्लू अर्जुन ने अपनी पिछली पैन इंडिया रिलीज फिल्म ‘पुष्पा’ के जरिए पूरी दुनिया में तगड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है। अल्लू अर्जुन जल्द ही अपनी इसी ब्लॉकबस्टर फिल्म के दूसरे पार्ट ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) को पर्दे पर लाने की तैयारी में हैं। जिसके लिए इन दिनों फिल्म की टीम प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर जमकर काम कर रही है।

 

First published on: Jul 24, 2022 03:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.