TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Allu Arjun Party: अल्लू अर्जुन ने यूरोप में की जमकर पार्टी, पत्नी स्नेहा संग मचाया धमाल

Tollywood News: फिल्म पुष्पा से रातों-रात लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले ‘पुष्पा’ (Pushpa) यानी की ‘अल्लू अर्जुन’ (Allu Arjun) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। फिल्म पुष्पा के बाद से एक्टर की पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ गई कि वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करते है और आज उनके पास […]

Tollywood News: फिल्म पुष्पा से रातों-रात लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले ‘पुष्पा’ (Pushpa) यानी की ‘अल्लू अर्जुन’ (Allu Arjun) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। फिल्म पुष्पा के बाद से एक्टर की पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ गई कि वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करते है और आज उनके पास कई बड़ी फिल्में है जिसमें फैंस उनको देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अल्लू अर्जुन इस वक्त यूरोप 'EUROPE' में हैं जहां उन्होंने पत्नी स्नेहा (Sneha) और दोस्तों के साथ जमकर पार्टी की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई है। दरअसल, अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि, अल्लू अर्जुन की के साथ उनकी दोस्त भी नजर आ रही है। एक तरफ जहां अल्लू अर्जुन ब्लैक लुक में नजर आ रहे है, वहीं स्नेहा सिल्वर आउटफिट में दिख रही हैं। ये प्यारा कपल एक रेस्तरां में अपने दोस्तों के साथ पोज देता हुआ नजर आ रहा है। आपको बता दें, अल्लू अर्जुन अपना 40वां जन्मदिन मनाने यूरोज गए थे और वो अब जल्द ही लौटने वाले है। कुछ दिनों पहले ये खबर आई थी कि, अल्लू अर्जुन इस साल की गर्माी में अपनी फिल्म पुष्पा-2 की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म के दूसरे पार्ट में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना एक बार फिर लीड रोल में नजर आएंगे और इस बार भी पार्ट को डायरेक्टर सुकुार ही बनाएंगे लेकिन इस बीच खबर है कि, सामंथा रुथ प्रभु की जगह इस बार डांस नंबर के लिए साउथ की नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी को चुना गया हैं। जानकारी के लिए बता दें, अल्लू अर्जुन ने 2003 की फिल्म ‘गंगोत्री’ से अपनी शुरुआत की थी जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म के लिए उनको नंदी स्पेशल जूरी पुरस्कार से भी नवाजा गया था जिसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और दक्षिण सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में दी। वहीं अब खबर है कि, वो जल्द ही पुष्पा-2 की शूटिंग शुरू कर सकते है साथ ही वो हिंदी सिनेमा में भी कदम रख सकते हैं।      

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.