TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

अल्लू अर्जुन ने की हरीश शंकर से मुलाकात, इस अंदाज में आए नजर

Allu Arjun Project: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से करोड़ों लोगों के दिलों में अलग जगह बनाई हैं। अल्लू अर्जुन का पुष्पा राज किरदार लोगों के जहन में बसा हुआ है। हाल ही में अल्लू अर्जुन ने हैदराबाद में फिल्म निर्माता हरीश शंकर से मुलाकात […]

Allu Arjun Project: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से करोड़ों लोगों के दिलों में अलग जगह बनाई हैं। अल्लू अर्जुन का पुष्पा राज किरदार लोगों के जहन में बसा हुआ है। हाल ही में अल्लू अर्जुन ने हैदराबाद में फिल्म निर्माता हरीश शंकर से मुलाकात की (Allu Arjun Photo Viral) जिनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। साउथ के दिग्गज एक्टर हरीश शंकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पुष्पा एक्टर के साथ एक फोटो शेयर की जिसे शेयर करते हुए उन्होंने सीटी मार और डीजे जैसे कुछ यादगार हिट फिल्में देने के लिए अल्लू अर्जुन का धन्यवाद दिया। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, 'डीजे के 5 साल के लिए सीटी मार'। इसी के साथ आगे लिखा कि, 'जीवन भर की यादों के लिए ICON STAAR @alluarjun को धन्यवाद जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगा।' इतना ही नहीं हरीश शंकर ने मेरे बेस्टीज @hegdepooja @ThisIsDSP @DoP_Bose..Last को बधाई लेकिन कम से कम मेरे पसंदीदा @SVC_official लिखा। वहीं लुक की बात करें तो अल्लू अर्जुन ब्लू कलर की प्रिंटेड टी-शर्ट में नजर आ रहे है जिसमें उनका कूल लुक देखने को मिल रहा है। वहीं अगर अल्लू अर्जुन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही पुष्पा-2 में नजर आएंगे जिसपर मेकर्स ने काम करना भी शुरू कर दिया है। पुष्पा का दूसरा पार्ट आने से पहले ही फिल्म में रश्मिका मंदाना के किरदार सुर्खियों में छाया हुआ है। हाल ही में खबर आ रही थी कि फिल्म में श्रीवल्ली का किरदार मर जाता है जिसके बाद फैंस में नाराजगी देखने को मिला और फिर मेकर्स ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, 'ये सब अफवाह हैं'। इसी के साथ अल्लू अर्जुन बहुत सारे प्रोजेक्ट में नजर आने वाले है। वो जल्द ही AA21 में नजर आएंगे फिलहाल अभी इस फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.