Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

कानूनी पचड़े में फंसे अल्लू अर्जुन, इस मामले में दर्ज हुई एफआईआर

- Advertisement -

Allu Arjun FIR: साउथ के जाने-माने एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। अल्लू अर्जुन फिल्म ‘पुष्पा’ के बाद एक बेहतरीन स्टार बनकर उभरे हैं। उनके सामने फिल्मों की लाइनें लगी हुई हैं
और वो जल्द ही काफी सारे प्रोजेक्ट में आने वाले है। वहीं अब एक्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है।

Case filed on Allu Arjun for misleading

खबर है कि अल्लू अर्जुन के खिलाफ एफआईआर (Allu Arjun FIR) दर्ज की गई है। एक्टर पर आरोप है कि उन्होंने एक ऐड में गलत जानकारियां दी हैं। रिपोर्ट के मुताबिक कोठा उपेंद्र रेड्डी नाम के एक सोशल एक्टिविस्ट ने दावा किया है कि पिछले दिनों में अल्लू अर्जुन ने एक एजुकेशन इंस्टीट्यूट के लिए ऐड किया था जिसमें उन्होंने भ्रामक और गलत जानकारियां दी। इतना ही नहीं कोठा उपेंद्र रेड्डी का ये भी दावा है कि विज्ञापन पर अल्लू अर्जुन का चेहरा इस्तेमाल किया गया था।

Allu Arjun suggests alterations in Icon script?

सोशल एक्टिविस्ट ने अंबरपेट पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है और ऐसे भ्रामक विज्ञापनों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग भी की है। आपको बता दें, इससे पहले भी अल्लू अर्जुन एक फूड डिलिवरी ऐप के ऐड करने के लिए विवादों में आ चुके हैं। हाल हीं में उनको एक पान-मसाला ऐड करने का ऑफर मिला था जिसके लिए उन्हें भारी मोटी रकम दी जा रही थी लेकिन उन्होंने इस ऐड को करने से इन्कार कर दिया था।

Allu Arjun's Comment on South Cinema Removed From Zomato Ad

वहीं अल्लू अर्जुन के वर्कफ्रंट का बात करें तो, वो जल्द ही पुष्पा-2 में नजर आएंगे जिसपर मेकर्स ने काम करना भी शुरू कर दिया है। इसी के साथ उम्मीद है कि वो जल्द ही बॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाले है जिसके सिलसिले में वो कई बार मुंबई भी आ चुके हैं। वहीं फैंस अब एक बार फिर उनको पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

- Advertisement -

Latest Posts