TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Allu Arjun Birthday: अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर फैंस ने इस खास अंदाज में एक्टर को किया विश, जानें कैसे?

मुंबई। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की पूरे देश में ह्यूज फैन फॉलोविंग है। हर कोई एक्टिंग में अल्लू अर्जुन का एक अलग रूप देखता है। वहीं ‘पुष्पा’ स्टार 8 अप्रैल को अपना जन्मदिन मना रहे हैं, हालांकि उनके फैंस ने एक्टर के जन्मदिन का जश्न पहले ही शुरू कर दिया है और […]

मुंबई। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की पूरे देश में ह्यूज फैन फॉलोविंग है। हर कोई एक्टिंग में अल्लू अर्जुन का एक अलग रूप देखता है। वहीं 'पुष्पा' स्टार 8 अप्रैल को अपना जन्मदिन मना रहे हैं, हालांकि उनके फैंस ने एक्टर के जन्मदिन का जश्न पहले ही शुरू कर दिया है और ट्विटर पर #AlluArjun ट्रेंड भी कर रहा है। अल्लू अर्जुन के दीवाने हर जगह हैं और उनके प्यार में वो कितनी दूर जा सकते हैं, इसका तो अंदाजा लगाना भा बेहद मुश्किल है।   सुपरस्टार के फैंस और चाहने वाले हर साल उनके जन्मदिन को लेकर एक्साइटेड रहते हैं। फैंस एक्टर के लिए अपने प्यार को दिखाते हुए सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी पोस्ट शेयर किया करते है। ट्विटर पर तो समय-समय पर अल्लू अर्जुन का नाम ट्रेंड भी करने लगता है। अल्लू अर्जुन की सोशल मीडिया अकाउंट पर ह्यूज फैन फॉलोइंग भी है। लेकिन आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर उनके कुछ डाई हार्ट फैंस ने ब्लड डोनेशन कैंप, जरूरतमंदों के लिए मुफ्त खाना और एक्टर का 40 वां जन्मदिन मनाने के लिए उनके सभी हिट स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन करके 100 दिन का जश्न मनाकर अपने पसंदीदा स्टार को जन्मदिन की बधाई दी है।   वर्कफ्रंट की बात करें तो, अल्लू अर्जुन आने वाले समय में 'पुष्पा: द रूल' फिल्म में दिखाई देंगे, जो 2021 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा: द राइज' का सीक्वल होगी। पहले पार्ट में रश्मिका मंदाना, फहद फासिल, जगदीश प्रताप बंडारी, सुनील, राव रमेश, धनंजय, अनसूया भारद्वाज, अजय, अजय घोष, श्रीतेज, शत्रु और कलाकारों ने अपनी भूमिका से सभी को खूब एंटरटेन किया था। सुकुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण मैथ्री मूवी मेकर्स द्वारा किया गया है। फिल्म के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था, ऐसे में ये देखना बेहद दिलचस्प होगा कि क्या इसका सीक्वल वहीं जादू दोहरा पाएगा या नहीं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.