Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Allu Arjun With Daughter: बेटी के साथ पार्टी में पहुंचे अल्लू अर्जुन, ये साउथ स्टार्स भी आए नजर, देखें तस्वीरें

Allu Arjun With Daughter: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी एक्टिंग से एक अलग पहचान बनाई है। यही कारण है कि इनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते रहता है। देश से लेकर विदेशों तक में इनके चाहने वाले हैं और सभी इनके नए फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इन सब के बीच अल्लू […]

Allu Arjun With Daughter Arha
Allu Arjun With Daughter Arha

Allu Arjun With Daughter: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी एक्टिंग से एक अलग पहचान बनाई है। यही कारण है कि इनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते रहता है। देश से लेकर विदेशों तक में इनके चाहने वाले हैं और सभी इनके नए फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इन सब के बीच अल्लू अर्जुन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में वह अपनी बेटी अरहा के साथ नजर आ रहे हैं।

बेटी के साथ नजर आए अल्लू अर्जुन

दरअसल, फिल्म निर्देशक गुणशेखर की बेटी की शादी का रिसेप्शन में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे नजर आए। इनमें से एक ‘पुष्पा’ स्टार अल्लू अर्जुन भी थे। इसी पार्टी में अल्लू अर्जुन अपनी बेटी के साथ पहुंचे थे।
वायरल हो रही तस्वीरों में साउथ स्टार अल्लू अर्जुन को बेटी के साथ कैमरे के लिए पोज देते हुए और गोद में उठाते हुए देखा जा सकता है। इस इवेंट में अल्लू अर्जुन ने ऑल-ब्लैक फॉर्मल लुक में पहुंचे थे। एक्टर इस लुक में स्मार्ट लग रहे थे। वहीं, चेकदार स्कर्ट के साथ गुलाबी हाई-नेक स्वेटर में अरहा बेहद प्यारी लग रही थी।

और पढ़िएRRR एक्टर राम चरण के घर गूंजेगी किलकारी, 10 साल बाद पिता बनेंगे एक्टर

महेश बाबू भी आए नजर

अल्लू अर्जुन के साथ इस इवेंट में महेश बाबू भी पहुंचे थे। वह क्लासिक, सफेद शर्ट और नीले रंग के डेनिम लुक में सबकी निगाहें अपनी ओर खींच रहे थए। इसके अलावा जाने माने डायरेक्टर एसएस राजामौली ने भी अपनी बेटर हाफ के साथ रिसेप्शन में शिरकत की।

और पढ़िएRajinikanth: रजनीकांत ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया 72वां बर्थडे, बेटी ऐश्वर्या ने शेयर की तस्वीर

‘पुष्पा 2’ की शूटिंग शुरू

निर्देशक सुकुमार के निर्देशन में बनी फिल्म पुष्पा को दर्शकों ने काफी पसंद किया। यही वजह है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। अब खबर आ रही है कि अल्लु अर्जुन ने इस फिल्म की दूसरे भाग की शूटिंग शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अल्लू अर्जुन ने 12 दिसंबर से सीक्वल की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म की टीम ने अल्लू अर्जुन के साथ कुछ टेस्ट शूट किए थे, जिसकी एक झलक इस साल 17 दिसंबर को देखने को मिलेगी। इसमें रश्मिका मंदाना भी मूल से श्रीवल्ली के रूप में अपनी भूमिका को दोहराती हुई दिखाई देंगी।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 13, 2022 11:39 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.