TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

अल्लू अर्जुन और पीवी सिंधु एक साथ आए नजर, फैंस में दिखा एक्साइटमेंट

Allu Arjun And PV Sindhu: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) आज करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करते हैं। उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई हैं। अल्लू अर्जुन फिल्म ‘पुष्पा’ के बाद छा गए जिसके बाद से उन्हे पुष्पा स्टार नाम से पहचान मिली। वहीं […]

Allu Arjun And PV Sindhu: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) आज करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करते हैं। उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई हैं। अल्लू अर्जुन फिल्म ‘पुष्पा’ के बाद छा गए जिसके बाद से उन्हे पुष्पा स्टार नाम से पहचान मिली। वहीं अब एक्टर को हैदराबाद में उद्योगपति निम्मगड्डा प्रसाद के बेटे निखिल की सगाई समारोह में देखा गया जहां वो भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु (PV Sindhu) के साथ नजर आए। आप देख सकते हैं कि, अल्लू अर्जुन कूल लुक में नजर आ रहे हैं तो वही दूसरी तरफ पीवी सिंधु इंडियन लुक में बेहद खूबसूरत लग रही है और उनकी मुस्कुराहट उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा रही हैं। दोनों की (Allu Arjun And PV Sindhu Photo Viral) फोटो सामने आते ही ये तस्वीर इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो गई जिसपर फैंस दोनों को साथ में देखकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे है और दोनों के लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। हाल ही में अल्लू अजुर्न ने हरीश शंकर के साथ मुकालात की थी जिस दौरान उनका वजन बढ़ता हुआ नजर आया जिसपर फैंस ने उन्हें खूब ट्रोल किया, जिसके बाद पता चला की उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म के लिए वजन बढ़ाया है। वहीं अगर अल्लू अर्जुन की बात करें तो वो जल्द ही 'पुष्पा-2' (Pushpa-2)  में नजर आएंगे जिसपर मेकर्स ने काम करना भी शुरू कर दिया है। अल्लू अर्जुन जल्द ही AA21 में नजर आएंगे फिलहाल अभी इस फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई हैं। इतना ही नहीं ये भी खबर है कि वो जल्द बॉलीवुड में भी एंट्री कर सकते हैं। वहीं अब फैंस अल्लू अर्जुन को जल्द ही पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि वो बैक-टू-बैक हिट देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.