Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

अल्लू अर्जुन ने फिर जीता फैंस का दिल, ठुकराया शराब कंपनी का ऐड

- Advertisement -

Allu Arjun Rejected 10 Crore Offer: पिछले दिनों बॉलीवुड स्टार्स एक तंबाकू ऐड में नजए आए थे जिसके बाद खूब बवाल मचा था। वहीं बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ के सितारों को भी पान-मसाले के ऐड ऑफर हुए जिन्होंने इस ऐड को करने से इन्कार कर दिया। वहीं अब खबर आ रही है कि अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को एक शराब की कंपनी ने उन्हें एक विज्ञापन करने का ऑफर किया जिसे भी एक्टर ने ठुकरा दिया है।

इस बात की जानकारी मनोबाला विजयबालन ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, ‘अल्लू अर्जुन ने 10 करोड़ की डील का ऑफर सुनते ही ठुकरा दिया है। इसी के साथ बताया की, अल्लू अर्जुन को पान-मसाला और शराब के ब्रैंड के ऐड करने में कोई दिलचस्पी नहीं हैं। वो इन सब के ऐड बिलकुल भी करना नहीं पसंद करते है और ना अपने फैंस को किसी भी तरह का कोई गलत संदेश देना चाहते हैं।

इसी के साथ बताया कि, ‘उन्हें लगभग 10 करोड़ रुपये इस ऐड को करने के लिए ऑफर हुए थे लेकिन उन्होंने मना कर दिया। इस खबर के बाद से अल्लू अर्जुन के फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और उनपर खूब प्यार बरसा रहे हैं। आपको बता दें, अल्लू अर्जुवन कमर्शियल एंडॉर्समेंट्स के लिए लगभग 7.5 करोड़ चार्ज करते हैं और वो रेडबस के ब्रैंड एम्बैस्डर हैं लेकिन वो कोई भी पान-मसाला और शराब के ब्रैंड को प्रमोट नहीं करना चाहते।

अल्लू अर्जुन को आइकॉन स्टार भी कहा जाता है। अल्लू अर्जुन की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती जा रही है और वो पुष्पा के बाद एक बड़े एक्टर बनकर उभरे हैं और अब उन्होंने फैंस का फिर दिल जीत लिया है। अल्लू अर्जुन के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही ‘पुष्पा-2’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन सुकुमार करेंगे जिसमें उनके साथ रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी अहम रोल में दिखाई देंगें।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss