TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

एनटीआर की फिल्म से आलिया-जान्हवी की छुट्टी, ये हसीना करेंगी एक्टर संग रोमांस

Tollywood News: RRR फेम ‘जूनियर एनटीआर’ (Junior NTR) अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी चर्चाओं में है। टॉलीवुड सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने अपनी अगली फिल्म के लिए मशहूर डायरेक्टर ‘कोरताला शिवा’ (Koratala Siva) के साथ हाथ मिलाया है। इससे पहले ये जोड़ी ‘जनता गैराज’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुकी है जिसने बॉक्स ऑफिस पर […]

Tollywood News: RRR फेम 'जूनियर एनटीआर' (Junior NTR) अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी चर्चाओं में है। टॉलीवुड सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने अपनी अगली फिल्म के लिए मशहूर डायरेक्टर 'कोरताला शिवा' (Koratala Siva) के साथ हाथ मिलाया है। इससे पहले ये जोड़ी 'जनता गैराज' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुकी है जिसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। ऐसे में डायरेक्टर कोरताला शिवा और जूनियर एनटीआर की इस अगली फिल्म को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही हैं। आरआरआर के बाद निर्देशक कोरताला शिवा की इस फिल्म में एक्टर जूनियर एनटीआर के अपोजिट 'आलिया भट्ट' (Alia Bhatt) नजर आने वाली थी लेकिन अब वो इस फिल्म में नजर नहीं आएंगी। इस नाम के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का भी नाम सामने आया लेकिन बाद में खबर आई कि वो इस फिल्म को नहीं कर रही हैं। जान्हवी कपूर के नाम के बाद जूनियर एनटीआर की 30वीं फिल्म के लिए पुष्पा एक्ट्रेस 'रश्मिका मंदाना' (Rashmika Mandanna) का भी नाम सामने आया लेकिन बाद में खबर आई कि वो भी इस फिल्म का हिस्सा नहीं है। ऐसे में दर्शक सोचने में मजबूर हो गए कि आखिर कौन सी एक्ट्रेस एनटीआर के साथ पर्दे पर फिल्म में रोमांस करेगी, तो हम आपको बता दें फिल्म 'एनटीआर-30'  (NTR 30) में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं बल्कि साउथ एक्ट्रेस 'साई पल्लवी' (Sai Pallavi) नजर आएंगी। जानकारी के मुताबिक, जूनियर एनटीआर की इस अगली फिल्म 'एनटीआर-30' के लिए डायरेक्टर कोरताला शिवा ने साई पल्लवी को कास्ट किया है। फिलहाल अभी इस बारे में साई पल्लवी ने कोई भी जानकारी नहीं दी है लेकिन उम्मीद है वो जल्द ही इस खबर से पर्दा उठा देंगी। दोनों की जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस में जबरदस्त हाई बज है। वहीं अब देखना है कि जूनियर एनटीआर और साई पल्लवी की जोड़ी को कितना पसंद किया जाता हैं।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.