--- विज्ञापन ---

Latest Posts

एनटीआर की फिल्म से आलिया-जान्हवी की छुट्टी, ये हसीना करेंगी एक्टर संग रोमांस

- Advertisement -

Tollywood News: RRR फेम ‘जूनियर एनटीआर’ (Junior NTR) अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी चर्चाओं में है। टॉलीवुड सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने अपनी अगली फिल्म के लिए मशहूर डायरेक्टर ‘कोरताला शिवा’ (Koratala Siva) के साथ हाथ मिलाया है। इससे पहले ये जोड़ी ‘जनता गैराज’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुकी है जिसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी।

I Don't Like To Stand Still When The Hero Is Fighting: Sai Pallavi | Film Companion

ऐसे में डायरेक्टर कोरताला शिवा और जूनियर एनटीआर की इस अगली फिल्म को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही हैं। आरआरआर के बाद निर्देशक कोरताला शिवा की इस फिल्म में एक्टर जूनियर एनटीआर के अपोजिट ‘आलिया भट्ट’ (Alia Bhatt) नजर आने वाली थी लेकिन अब वो इस फिल्म में नजर नहीं आएंगी। इस नाम के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का भी नाम सामने आया लेकिन बाद में खबर आई कि वो इस फिल्म को नहीं कर रही हैं।

10 Lesser Known Facts South Actress Sai Pallavi

जान्हवी कपूर के नाम के बाद जूनियर एनटीआर की 30वीं फिल्म के लिए पुष्पा एक्ट्रेस ‘रश्मिका मंदाना’ (Rashmika Mandanna) का भी नाम सामने आया लेकिन बाद में खबर आई कि वो भी इस फिल्म का हिस्सा नहीं है। ऐसे में दर्शक सोचने में मजबूर हो गए कि आखिर कौन सी एक्ट्रेस एनटीआर के साथ पर्दे पर फिल्म में रोमांस करेगी, तो हम आपको बता दें फिल्म ‘एनटीआर-30’  (NTR 30) में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं बल्कि साउथ एक्ट्रेस ‘साई पल्लवी’ (Sai Pallavi) नजर आएंगी।

Sai Pallavi Full Hd Picture | Beautiful smile women, Most beautiful bollywood actress, Most beautiful indian actress

जानकारी के मुताबिक, जूनियर एनटीआर की इस अगली फिल्म ‘एनटीआर-30’ के लिए डायरेक्टर कोरताला शिवा ने साई पल्लवी को कास्ट किया है। फिलहाल अभी इस बारे में साई पल्लवी ने कोई भी जानकारी नहीं दी है लेकिन उम्मीद है वो जल्द ही इस खबर से पर्दा उठा देंगी। दोनों की जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस में जबरदस्त हाई बज है। वहीं अब देखना है कि जूनियर एनटीआर और साई पल्लवी की जोड़ी को कितना पसंद किया जाता हैं।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss