TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

दुखद खबर: जाने-माने इन्फ्लुएंसर ने किया सुसाइड, खुद लिखा शोक संदेश!

Ajmal Shareef Committed Suicide: आज के वक्त में लोगों की मौत से जुड़े ऐसे-ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जिन्हें सुन कुछ पल के लिए यकीन करना मुश्किल हो जाता है। कुछ ऐसा ही मामला केरल के एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर से जुड़ा सामने आ रहा। दरअसल इस शख्स ने सोशल मीडिया पर खुद अपनी […]

RIP Tom Wilkinson Death
Ajmal Shareef Committed Suicide: आज के वक्त में लोगों की मौत से जुड़े ऐसे-ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जिन्हें सुन कुछ पल के लिए यकीन करना मुश्किल हो जाता है। कुछ ऐसा ही मामला केरल के एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर से जुड़ा सामने आ रहा। दरअसल इस शख्स ने सोशल मीडिया पर खुद अपनी मौत की खबर की जानकारी दी जिसे देखने और सुनने वाला, दोनों ही हैरान हैं।

अजमल शरीफ ने की आत्महत्या (Ajmal Shareef Committed Suicide)

दरअसल केरल के रहने वाले सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर अजमल शरीफ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उसने अपनी ही फोटो के आगे RIP लिख दिया। इसके साथ ही उसने कैप्शन में शोक संदेश में लिखा- 'यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि अजमल शरीफ का निधन हो गया है। उसकी आत्मा को शांति मिलें।' 

पोस्ट के बाद आत्महत्या

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अजमल ने ये पोस्ट शेयर करने के बाद शाम करीब 6ः30 बजे पंखे से लटक कर जान दे दी। केरल के अलुवा में रहने वाले अजमल की मौत की खबर से हर कोई दंग रह गया है कि आखिर कोई अपनी ही मौत का शोक संदेश कैसे लिख सकता है।

क्या थी वजह ?

पुलिस की मानें तो 28 साल के अजमल की मौत के पीछे परिवार वालों ने डिप्रेशन का कारण दिया है। उनका कहना है कि अजमल काफी वक्त से नौकरी की तलाश में था और इसी के चलते वह काफी परेशान रहता था जिसके चलते उसने ये कदम उठाया है। अजलम की पोस्ट को देखने वाला हर शख्स सदमें में है। सोशल मीडिया यूजर्स तो उसकी मौत पर अफसोस जताते हुए उसके ऑफिशियल पेज पर कमेंट भी कर रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.