Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

पीएस-1 फिल्म का ‘चोला-चोला’ सॉन्ग आउट, ऐश्वर्या राय बच्चन की दिखी झलक

- Advertisement -

Chola-Chola Song Out: साउथ की फिल्मों का डंका हर तरफ बज रहा है। मणिरत्नम (Mani Ratnam) की फिल्म पोन्नियिन सेलवन (Ponniyin Selvan-1) काफी दिनों से चर्चाओं में बनी हुई है। इस फिल्म का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है और अब फिल्म का गाना ‘चोला-चोला’ (Chola-Chola) रिलीज हो गया है जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

अभी पढ़ें – रिलीज से पहले विजय देवरकोंडा का ऐलान, फिल्म का बनेगा सीक्वल!

‘चोला-चोला’ सॉन्ग आउट

इस गाने में युद्ध के बाद जीत के जश्न को दर्शाया गया है। गाने में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की भी झलक देखने को मिली है। इस गाने को एआर रहमान ने कंपोज किया है। विशाल मिश्रा और स्वागत राठौड़ ने इस गाने को गाया है और महबूब ने इस गाने के लिरिक्स को लिखा है जिसके बोल लोगों के दिलों को छू रहे है। इससे पहले का टीजर आया था जिसने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया था।

ऐश्वर्या राय बच्चन की दिखी झलक

हाल ही में ये भी खबर आई थी कि, ‘मणिरत्नम की फिल्म ‘पीएस-1’ (PS-1) आईमैक्स में रिलीज होने जा रही है। इस खबर के बाद से फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, चियान विक्रम अहम रोल में नजर आएंगे साथ ही प्रकाश राज, तृषा, कार्थी, शोभिता और धुलिपाला जैसे कई दमदार एक्टर भी दिखाई देंगे। बता दें ये एक मेगा बजट फिल्म है जिसे लगभग 500 करोड़ में बनाया गया है।

अभी पढ़ें – इस दिन होगा ‘लाइगर’ का यूएस में प्रीमियर, अनन्या-विजय ने दी जानकारी

500 करोड़ के बजट में बनी फिल्म

ये 1995 में आई कल्कि कृष्णमूर्ति की नॉवेल पोन्नियन सेलवन पर निर्धारित है जिसे श्री सुभास्करन के लाइका प्रोडक्शंस द्वारा फिल्म को प्रस्तुत किया है और मद्रास टॉकीज और लाइका प्रोडक्शंस द्वारा ये इसे निर्मित किया है। इस फिल्म में ए.आर रहमान ने संगीत दिया है। वहीं ये फिल्म 30 सितंबर को तमिल, हिंदी, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम सहित कई भाषाओं में रिलीज होगी।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss