--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘सरकारू वारी पाटा’ रिलीज होने के बाद नम्रता ने रखी पार्टी, सक्सेस का मनाया जश्न

- Advertisement -

Tollywood News: टॉलीवुड सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) की फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ (Sarkaru Vaari Paata) का फैंस को काफी लंबे समय से इंतजार था जो कि खत्म हो चुका हैं। ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और लगातार बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही हैं। ‘सरकारू वारी पाटा’ में महेश बाबू के साथ किर्ती सुरेश (Keerthy Suresh) अहम रोल में नजर आ रही हैं।

इस फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे है और थिएटर में भी इस फिल्म को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही हैं।दिलचस्प बात ये है कि, फिल्म सिर्फ तेलुगू भाषा में ही रिलीज हुई थी जिसके बाद फिल्म को लेकर एक सक्सेस पार्टी रखी गई। ऐसे में सुपरस्टार महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने बीती रात फिल्म की टीम को अपने घर पर ही एक ब्लॉकबस्टर पार्टी दी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

सरकारू वारी पाटा की टीम के लिए रखी गई इस पार्टी की झलक नम्रता शिरोडकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। टॉलीवुड सुपरस्टार महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर के सोशल मीडिया हैंडल से सामने आईं इन तस्वीरों को देखकर पता लगता है कि स्टार कपल ने देर रात अपनी फिल्म की सफलता का जश्न मनाया और जमकर मस्ती की। इन फोटोज पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और खूब प्यार लुटा रहे हैं।

 

 

और पढ़िएSherin Selin Mathew Death: शेरिन सेलिन मैथ्यू ने की आत्महत्या, अपार्टमेंट में मिला शव

 

टॉलीवुड फिल्म स्टार महेश बाबू की फिल्म सरकारू वारी पाटा ने जहां वर्ल्डवाइड स्तर पर 100 करोड़ रुपये कमाई का आंकड़ा पार कर लिया तो वहीं, अकेले तेलुगू सिनेमा पर इस फिल्म ने 2 दिन में ही 70 करोड़ रुपये की कमाई कर दी जिसके बाद ये फिल्म साल 2022 की तीसरी हाईएस्ट वर्ल्डवाइड ग्रोसर फिल्म बन चुकी है। इतना ही नहीं इस फिल्म से महेश बाबू की बेटी सितारा भी टॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं।

 

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss