TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

केजीएफ रिलीज होने के बाद फैंस के बीच पहुंचे संजय दत्त, लोगों के सिर चढ़कर बोला ‘अधीरा’ का खुमार

Tollywood News: साउथ सिनेमा का मशहूर डायरेक्टर ‘प्रशांत नील’ (Prashant Neel) की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर-2’ (KGF Chapter-2) सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं जिसमें संजय दत्त का किरदार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा हैं। इस फिल्म को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही […]

Tollywood News: साउथ सिनेमा का मशहूर डायरेक्टर ‘प्रशांत नील’ (Prashant Neel) की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर-2’ (KGF Chapter-2) सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं जिसमें संजय दत्त का किरदार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा हैं। इस फिल्म को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही हैं। वहीं फिल्म के रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर संजय दत्त का एक वीडियो वायरल (Sanjay Dutt Video Viral) हो रहा है जिसमें लोगों की भीड़ देखने को मिल रही है। इस वीडियो में बाबा के प्रति लोगों का प्यार नजर आ रहा है। आप इस वीडियो में देख सकते है कि, संजय दत्त को देखने के लिए लोगों का जनसैलाब उमड़ गया हैं। बता दें, केजीएफ-2 में संजय दत्त की एक्टिंग को, उनके डायलॉग बोलने के अंदाज और उनकी एक्टिंग को हिंदी के साथ-साथ साउथ में भी काफी पसंद किया जा रहा हैं। यूं तो संजय दत्त ने कई फिल्मों में अपनी खलनायिका से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है लेकिन इस बार साउथ की फिल्म में उन्होंने तहलका मचा दिया हैं। संजय दत्त के अधीरा (Adheera) के किरदार को साउथ में भी काफी पसंद किया गया और उनको एक बार फिर साबित कर दिया कि, वो एक हीरो के साथ-साथ एक जबरदस्त खलनायक भी हैं। बाबा का खुमार लोगों के सिर चढ़कर किस कदर बोल रहा है ये वीडियो में साफ झलक रहा हैं। दरअसल, 63 साल की उम्र में कैंसर से जूझने के बाद, संजय दत्त (Sanjay Dutt Statement) ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ को लेकर कई खुलासे किए और बताया कि, ‘इस लड़ाई में भावना और भगवान शिव का आशीर्वाद है। उन्होंने आगे कहा कि “भूमिका अपने आप में चुनौतीपूर्ण थी, वास्तव में एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण भूमिका निभानी थी लेकिन प्रशांत नील ने इतना सहज बना दिया तब जाकर उन्होंने इस रोल को किया। इसी के साथ कहा की, कैंसर के बाद उनकी स्वास्थ्य समस्याओं की वजह से इसे निभाना मुश्किल था लेकिन उनको लगता था कि, सभी प्रशंसकों की प्रार्थना और प्यार उनकी मदद करता है।’ संजय दत्त ने कहा कि, ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ में उनका किरदार उन्हें ‘खलनायक’ जैसी उनकी फिल्मों की याद दिलाता है। वो कहते हैं कि, “मुझे अपना किरदार अधीरा बहुत पसंद है, यह एक बहुत ही दिलचस्प किरदार है। और मुझे यश के साथ फाइट सीक्वेंस करने में बहुत मजा आया।” संजय ने यश के साथ सेट पर काम करना और जिस तरह से उनके साथ पूरी कास्ट ने व्यवहार किया, उसे याद करते हैं। आपको बता दें, फिल्म के आखिरी में केजीएफ फ्रैंचाइज़ी के निर्माताओं ने ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के पोस्ट क्रेडिट में केजीएफ के तीसरे भाग (KGF-3) के संकेत दिए हैं जिसके बाद फैंस में दोगुनी खुशी देखने को मिल रही है।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.