Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

सामंथा रुथ प्रभु के बाद इस एक्ट्रेस के प्यार में डूबे नागा चैतन्य, जानें नाम

Naga Chaitanya Love: साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) से अलग होने के बाद नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) अपने काम पर फोकस कर रहे हैं। कपल के अलग होने की खब फैंस को बड़ा झटका लगा था और अब नागा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, अक्टूबर 2021 में सामंथा […]

Naga Chaitanya Love: साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) से अलग होने के बाद नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) अपने काम पर फोकस कर रहे हैं। कपल के अलग होने की खब फैंस को बड़ा झटका लगा था और अब नागा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, अक्टूबर 2021 में सामंथा और चैतन्य ने अलग होने का ऐलान किया था और अब खबरें सामने आ रही हैं नागा चैतन्य को फिर से प्यार हो गया है।

Sobhita Dhulipala

रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर को इन दिनों ‘मेड इन हेवन’ फेम शोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala) के साथ उनके नए घर में देखा गया। इतना ही नहीं नागा चैतन्य ने एक्ट्रेस को अपने का पूरा टूर भी कराया और कुछ घंटों के बाद दोनों को एक ही कार में साथ जाते हुए देखा गया जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।  ये भी खबर आई है कि, नागा चैतन्य को शोभिता धूलिपाला के होटल में कई बार देखा गया था जहां एक्ट्रेस अपनी फिल्म ‘मेजर’ के प्रमोशन के लिए रुकी थीं।

Happy Birthday Naga Chaitanya: 12 times ChaySam made us gush with love

 

और पढ़िए – कन्नड़ एक्ट्रेस स्वाति सतीश का सर्जरी से बिगड़ा चेहरा, पहचानना हुआ मुश्किल

 

 

इतना ही नहीं हाल ही में उन्होंने हैदराबाद में अपने ‘करीबी दोस्तों’ के साथ अपना जन्मदिन भी मनाया था। दोनों को कई बार एक साथ देखने के बाद फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है। इस खबर के बाद से फैंस नागा को देखकर काफी खुश नजर आ रहे हैं।

Ladies

 

और पढ़िए –  ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में इस साउथ सुपरस्टार की एंट्री! निभाएंगे ये किरदार

 

वहीं नागा चैतन्य के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो साउथ के बड़े-बड़े एक्टर में से एक हैं। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी है और अब नागा जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए पूरी तैयार है। नागा चैतन्य जल्द ही आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगे। इसी के साथ वो वेब सीरीज (Dhootha) में दिखेंगे जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस प्राची देसाई (Prachi Desai) नजर आएंगी।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 20, 2022 04:47 PM