--- विज्ञापन ---

Latest Posts

राम चरण के बाद जूनियर एनटीआर ने ली दीक्षा, फैंस बोले- इसे कहते हैं संस्कार…

- Advertisement -

Tollywood News: एस.एस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ने सिनेमाघरों में तहलका मचा रखा है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक हजार करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी है। इस फिल्म को हिंदी वर्जन में भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म आरआरआर के बाद जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की फैन फॉलोइंग पहले से कई गुना ज्यादा बढ़ गई और अब उनके सामने बड़ी-बड़ी फिल्मों के ऑफर हैं। वहीं अब जूनियर एनटीआर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल, खबर हैं कि फिल्म की सफलता को देखते हुए जूनियर एनटीआर ने दीक्षा ली है और करीब 21 दिनों तक नंगे पैर रहने का प्रण लिया है।

जूनियर एनटीआर की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो भगवा रंग के कुर्ते-पजामे में नजर आ रहे है और गले में माला और माथे पर तिलक लगा रखा हैं। बता दें, जूनियर एनटीआर को एक मंदिर में पूजा करते और और दीक्षा लेते देखा गया। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने हनुमान जयंती पर पूजा-अर्चना की और इस दौरान उन्हें भगवा वस्त्रों में देखा गया। सामने आ रही जानकारी की मानें तो वे करीब 21 दिन तक नंगे पैर रहेंगे और सात्विक भोजन करेंगे। जूनियर एनटीआर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसपर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

 

और पढ़िएमहेश बाबू ने खरीदी ‘ऑडी ई-ट्रॉन’ कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

 

वहीं कुछ दिन पहले राम चरण ने भी अयप्पापा दीक्षा ली थी। इस दीक्षा में एक्टर 41 दिनों तक ब्रह्मचर्य का पालन करेंगे। इस दौरान वो भी नंगे पैर रहेंगे और काले कपड़े पहनेंगे। इतना ही नहीं वो भी सात्विक भोजन करेंगे। राम चरण को एयरपोर्ट पर और ‘आरआरआर’ की पार्टी में भी नंगे पैर देखा गया था। साउथ के सितारे हमेशा से ही अपनी भारतीय संस्कृति को हमेशा से ही पालन करते आए है जिसे लेकर वो हमेशा लोगों के दिलों पर राज करते है और उनका ये अंदाज उनके फैंस का दिल जीत लेती है।

जूनियर एनटीआर की गिनती साउथ फिल्म इंडस्ट्री में टॉप स्टार्स में की जाती है। उन्होंने अपने अभी तक करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो आरआरआर के बाद अब वो डायरेक्टर कोराताला शिवा की एक फिल्म में नजर आने वाले है साथ ही वो बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए भी तैयार है।

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version