--- विज्ञापन ---

Latest Posts

शादी के बाद नयनतारा-विग्नेश ने तिरुपति मंदिर पहुंचकर लिया आशीर्वाद

- Advertisement -

Nayanthara And Vignesh Tirupati: नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश (Vignesh) शिवन शादी के बंधन में बंध चुके हैं। नयनतारा ने गुरुवार सुबह चेन्नई के एक रिसॉर्ट में रिश्तेदार और करीबियों की मौजूदगी में शादी की। शादी के बाद दोनों को तिरुपति मंदिर (Tirupati Temple) पहुंचे जहां दोनों ने बाला जी का आशीर्वाद लिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसपर फैंस दोनों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

आप वीडियो में देख सकते हैं कि, नयनतारा येलो कलर की साड़ी में नजर आ रही है जिसमें वो खूबसूरत लग रही हैं। वहीं दूसरी तरफ विग्नेश शिवन साउथ इंडियन लुक में नजर आ रहे हैं। दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। नयनतारा ने शादी में रेड साड़ी पहनी जिसमें वो अप्सरा लग रही थी। वहीं विग्नेश शिवन भी साउथ इंडियन स्टाइल में जम रहे थे। शादी के बाद नयनतारा ने विग्नेश शिवन के लिए 20 करोड़ (Nayanthara Gift Bungalow to Vignesh) रुपये का बंगला खरीदा है।

और पढ़िएपूजा हेगड़े ने फ्लाइट में बदसलूकी का लगाया आरोप, ट्वीट कर जाहिर की नाराजगी

कहा जा रहा है कि इस बंगले का काम पूरा हो चुका है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये बंगला विग्नेश के नाम पर रजिस्टर्ड है। नयनतारा ने विग्नेश की बहन ऐश्वर्या को 30 सॉवरेन गोल्ड ज्वेलरी भी गिफ्ट की है। एक्ट्रेस ने अपने करीबी रिश्तेदारों को भी शादी में कई तोहफे दिए है। विग्नेश ने भी नयनतारा के लिए इस दिन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। वहीं शादी में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान भी शामिल हुए जिन्होंने शादी में खूब रंग जमाया।

और पढ़िएनयनतारा ने विग्नेश शिवन को इतने करोड़ का दिया तोहफा, जानें क्या है खास

इस शादी में वो अपनी मैनेजर पूजा ददलानी और फिल्म डायरेक्टर एटली के साथ शामिल हुए थे। वहीं शादी में नयनतारा ने रेड साड़ी पहनी थी और दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और दोनों को शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss