--- विज्ञापन ---

Latest Posts

बिदिशा डे के बाद एक्ट्रेस मंजूषा नियोगी की मौत, घर में मिला शव

- Advertisement -

Manjusha Neogi Death। बीते कुछ दिनों से बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आ रही हैं। यहां एक के बाद एक एक्ट्रेसेस की मौत की खबर आ रही है। बीते दिनों कन्नड़ टीवी अभिनेत्री चेतना राज और एक्ट्रेस बिदिशा डे मजूमदार (Bidisha De Majumdar) ने आत्महत्या की थी। तो वहीं अब बंगाली एक और ऐक्ट्रेस की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है।

 

और पढ़िएमहेश बाबू के बयान का दिलीप ताहिल ने किया समर्थन, कह दी ये बात

शुक्रवार को बिदिशा डे की दोस्त और बंगाली ऐक्ट्रेस मॉडल मंजूषा नियोगी (Manjusha Neogi) का निधन हो गया है। मंजूषा का शव उनके फ्लेट पर फंदे से (Manjusha Neogi Death) लटका मिला है। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फिलहाल सभी इस बात को लेकर हैरान है कि आखिर क्या वजह है कि बैक टू बैक बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से ऐसी दिल दहला देनी वाली घटना सामने आ रही है।

मंजूषा नियोगी (Manjusha Neogi) पेशे से मॉडल हैं और हाल में ही पटोली स्थित उनके घर में ऐक्ट्रेस का शव फंदे से लटका मिला। मंजूषा ने कुछ टीवी शोज में छोटे मोटे रोल किए हैं। कांची टीवी शो में वह नर्स के किरदार में नजर आई थीं।

 

और पढ़िएरवि तेजा के फैंस के लगा झटका, ‘रामाराव ऑन ड्यूटी’ की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन

इस बारे में मंजूषा की मां ने पुलिस को बताया कि दोस्त बिदिशा की मौत के बाद से वह डिप्रेशन से जूझ रही थीं। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है कि क्या मंजूषा ने सुसाइड किया है या फिर कोई गड़बड़ है? शुक्रवार की सुबह मंजूषा के पेरेंट्स लगातार बेटी को कॉल कर रहे थे, लेकिन जब कोई जवाब नहीं मिला तो माता-पिता चिंता में आ गए और बेटी के बेडरूम में देखा तो बेटी का शव फंदे से लटका था। फिलहाल पुलिस ने इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss