Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

आखिर क्यों विजय देवरकोंडा छिपाते हैं लव लाइफ, एक्टर ने किया खुलासा

- Advertisement -

Vijay Deverakonda Personal Life Statement: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) को लेकर हर तरफ छाए हुए है। इस फिल्म को लेकर फैंस में हाई बज बना हुआ है। एक्टर जितना अपनी फिल्मों के लेकर सुर्खियों में रहते है उतना ही वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हेडलाइन में बने रहते हैं और अब एक बार फिर वो चर्चाओं में आ गए है।

8 Of The Juiciest Revelations From Koffee With Karan Season 7 Ep 4 Ft. Vijay Deverakonda & Ananya

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda)  हालहीं में करण जौहर (Karan Johar) के शो ‘कॉफी विद करण’ कि सीजन-7 (Koffee With Karan Season-7) में नजर आए थे जहां करण ने एक्टर से पूछा था कि, ‘वो अपना रिलेशनशिप स्टेटस जाहिर क्यों नहीं करते हैं? इसपर विजय ने जवाब देते हुए कहा था कि, ‘, जिस दिन मेरी शादी होगी और मेरे बच्चे होंगे, मैं जोर-शोर से ये बात सबको बताऊंगा लेकिन तब तक मैं उन लोगों का दिल नहीं तोड़ना चाहता जो मुझे प्यार करते हैं और मुझे पसंद करते हैं।’

vijaydevarakonda - Twitter Search / Twitter

इतना ही नहीं विजय देवरकोंडा ने ये भी कहा कि, ‘ऐसे बहुत से लोग हैं जो बतौर एक्टर मुझे बहुत प्यार देते हैं और उन्होंने अपने घर की दीवारों पर मेरे पोस्टर लगा रखे हैं, अपने फोन में मेरे वॉलपेपर सेव करके रखे हैं, मैं उन लोगों के दिल नहीं तोड़ना चाहता हूं।’ इसी वजह से मैं अपना रिलेशनशिप स्टेटेस जाहिर नहीं करता हूं।’ बता दें, विजय देवरकोंडा ‘लाइगर’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में वो अनन्या पांडे के साथ दिखाई देंगे।

Koffee With Karan 7 Ft. Vijay Deverakonda

फिल्म लाइगर 25 अगस्त को थिएटर में दस्तक देगी। लाइगर का निर्माण बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर ने किया है और इसे पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में विजय-अनन्या के साथ-साथ राम्या कृष्णन भी नजर आने वाली हैं। वहीं फैंस विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की जोड़ी को एक साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss