Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

अदिवि शेष को मिला मेजर के लिए ब्लैक कैट कमांडो मेडल, कहा-‘मेरे लिए ये है ऑस्कर’

- Advertisement -

Adivi Sesh Statement: अदिवि शेष (Adivi Sesh) की फिल्म ‘मेजर (Major) का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है। वहीं अब अदिवि शेष फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए है और वो शहरों का दौरा कर रहे हैं। हालही में मुंबई में राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गयी थी जहां पर 312 कमांडे ने अपनी फॅमिली के साथ इस फिल्म का लुफ्त उठाया।

 

 यहाँ पढ़िए –  Bigg Boss Telugu 6: ‘बिग बॉस 6’ तेलुगू में एक्स ससुर नागार्जुन को रिप्लेस करेंगी समांथा रुथ!

 

इसी को लेकर अदिवि शेष (Adivi Sesh Statement) ने कहा कि,’हमने मुंबई में राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी जहां 312 कमांडे ने अपनी फॅमिली के साथ फिल्म को देखा। जब फिल्म खत्म हुई तो पूरी तरह सन्नाटा छा गया, उन्होंने मुझे अपने दफ्तर में आने के लिए कहा और जब मैं वहां पहुंचा तो उन्होंने मुझे ब्लैक कैट कमांडो की तरफ से दिया। मेरे लिए ये मैडल ऑस्कर से भी ज्यादा मायने रखता है। इसलिए मेरा मानना है कि मेजर के साथ हमारे पास एक विजेता है।’

 

और पढ़िए –  महेश बाबू की नई फिल्म का ऐलान, ऑफर हुए 20 करोड़ रुपये 

 

 

आपको बता दें हाल ही में फिल्म का एक गाना ‘जन गण मन’ (Jana Gana Mana Song Release) रिलीज कर दिया गया है जो लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा हैं। इस फिल्म का गाना लोगों के दिलों को छु रहा हैं। गाने को तोजन टोबी ने गाया है और इसका संगीत श्रीचरण पकाला ने दिया है और इस गाने के बोल राजीव भारद्वाज ने लिखे हैं। ये गाना ऑपरेशन ब्लैक के कमांडिंग ऑफिसर के रूप में आदिवासी शेष के जीवन को भी दर्शाता है।

फिल्म मेजर की बात करें तो, अदिवि शेष की फिल्म ‘मेजर’ 26/11 के हमले पर पर आधारित है जिसमें एक रियल लाइफ हीरो की कहानी को दर्शकों के सामने पेश किया गया है। वहीं ये फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म से फिल्म मेकर्स और लोगों को भी काफी उम्मीदें है और अब देखना है कि ये फिल्म लोगों के दिलों में कितनी जगह बना पाती है।

 

यहाँ पढ़िए टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts