Adipurush Trolling: आदिपुरुष की ट्रोलिंग पर कृति सेनन की दो टूक, बोलीं- ‘फिल्म में अभी बहुत कुछ…

कृति सेनन और प्रभास स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई है। टीजर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म का जमकर विरोध किया गया है। इसी बीच अब फिल्म के ट्रोल होने पर एक्ट्रेस कृति सेनन ने चुप्पी तोड़ते हुए ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी है।

Kriti Sanon on Adipurush: कृति सेनन और साउथ एक्टर प्रभास (Prabhas) स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ अपने टीजर के रिलीज होने के बाद से ही सुर्खियों में है। हालांकि यह फिल्म भारत की सबसे एपिक कहानी ‘रामायण’ पर बनी है लेकिन फिर भी फिल्म के टीजर में लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया है। आदिपुरुष के वीएफएक्स(VFX) की भी काफी आलोचना की जा रही है और तो और फिल्म में रावण के किरदार में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी लोगों को कुछ खास जमते नजर नहीं आ रहे हैं। इसी बीच फिल्म में सीता का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस ने हाल ही में आदिपुरुष को लेकर चल रहे ट्रोल्स पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

कृति सेनन की टोल्स को दो टूक

कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अपने हालिया इंटरव्यू में फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर अपनी बात रखी है। उन्होंने फिल्म का विरोध करने वालों के लिए कहा है कि यह एक ऐसी फिल्म है जिसपर उनकी पूरी कास्ट को बेहद गर्व है। यह फिल्म भव्य कैनवास की है। फिल्म हमारे इतिहास का एक हिस्सा है और बेहद महत्वपूर्ण है। इसे फिल्म के डायरेक्टर सही तरीके से और बेस्ट मौजूद तरीके से दिखाना चाहते हैं। उन्होंने आगे फिल्म का सिर्फ ट्रेलर देखकर विरोध करने पर भी काफी कुछ कहा है जिससे ट्रोल्स की बोलती बंद हो गई है।

‘1 मिनट 35 सेकंड में नहीं दिखा सकते सब कुछ’- कृति सेनन

कृति सेनन ने फिल्म के बारे में अपनी राय देते हुए आगे कहा,’अभी सिर्फ एक मिनट 35 सेकेंड का टीजर सामने आया है। फिल्म में और भी बहुत कुछ है। डायरेक्टर ओम को फिल्म को थोड़ा काम करने की जरूरत है और इसके लिए समय की जरूरत है। हम सभी इसे सबसे अच्छा मौका देना चाहते हैं क्योंकि यह हमारे इतिहास, हमारे धर्म को विश्व स्तर पर लाने का अवसर है। यह एक ऐसी कहानी है जिस पर हम सभी को गर्व है,इसलिए इसे सबसे अच्छे मौजूद तरीके से सामने लाने की जरूरत है। और मुझे लगता है कि ओम ने फिल्म को अपना सारा टैलेंट और सारा वक्त दिया है ताकि वह इसे अच्छी तरह से लोगों के सामने पेश कर सकें।’ कृति ने अपने बयान में कहा है कि फिल्म में देखने के लिए अभी बहुत कुछ है इसमें हमारे इतिहास को एक नई तरह से दिखाया गया है। बता दें कि फिल्मों को और अच्छे से बनाने की फिलहाल कोशिश की जा रही है।

- विज्ञापन -

रिलीज डेट में हुआ बदलाव

ओम राऊत (Om Raut) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आदिपुरुषट पहले अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन फिल्म के टीजर में वीएफएक्स को लेकर हफ्तों की आलोचना के बाद मेकर्स ने कहा कि वह फिलहाल आदिपुरुष के वीएफएक्स पर अपनी टीम के साथ थोड़े और समय काम करना चाहते हैं। इसलिए फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 16 जून की कर दी गई है। फिल्म आदिपुरुष में जहां कृति सेनन ‘सीता’ और सैफ अली खान ‘रावण’ के रोल में दिखने वाले हैं। वही साउथ स्टार प्रभास ‘राम’ का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं।

Don't miss

Vivo 5G Phones: वीवो भारत में V27 5G सीरीज को जल्द करेगा लॉन्च, जानें कीमत-स्पेसिफिकेशन्स

Vivo 5G Phones: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ग्राहकों को...

Vivo 5G Phones: वीवो भारत में V27 5G सीरीज को जल्द करेगा लॉन्च, जानें कीमत-स्पेसिफिकेशन्स

Vivo 5G Phones: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ग्राहकों को लुभाने के लिए बाजार में एक से बढ़कर एक फोन लॉन्च करते रहता है। अब...

Sid Kiara Spotted: सिद्धार्थ-कियारा एयरपोर्ट पर स्पॉट, एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया ‘सिंदूर’

Sid Kiara Spotted: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा था। यूं तो इस जोड़े के रिश्ते में होने की...

Priyanka Nick Vacation: प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस बर्फबारी के बीच हुए रोमांटिक, बेटी मालती के भी रहे जलवे

Priyanka Nick Vacation: प्रियंका चोपड़ा ग्लोबल आइकन होने के साथ ही बेहतरीन पत्नी और मां भी हैं। एक्ट्रेस अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version