Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Adipurush Teaser Out: प्रभास के हाथों होगा अन्याय का सर्वनाश, दिल जीत लेगा ‘आदिपुरुष’ का टीजर

प्रभास (Prabhas) की फिल्म ‘आदिपुरुष’ काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं।

- Advertisement -

Adipurush Teaser Out: प्रभास (Prabhas) की फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं और अब नवरात्रि पर प्रभास ने फैंस को खास तोहफा दिया है। दरअसल, मेकर्स ने फिल्म का टीजर जारी कर दिया (Adipurush Teaser Out) जिसे देखने के बाद फैंस में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट पहले से कई गुना ज्यादा बढ़ गई।

यहाँ पढ़िए – Shilpa Shetty Transformation: फिल्मों में आने से पहले ऐसी दिखती थीं शिल्पा शेट्टी, आज हैं बॉलीवुड की ‘फिटनेस क्वीन’

‘आदिपुरुष’ का शानदार ट्रेलर जारी

प्रभास (Prabhas) की ‘आदिपुरुष’ के टीजर में आप देख सकते हैं कि वो न्याय के हाथों अन्याय के सर्वनाश की बात कह रहे हैं। टीजर की शुरुआत में एक आवाज सुनाई देती है जिसमे कहा जा रहा है, ‘धंस जाए ये धरती या चटक जाए ये आकाश, न्याय के हाथों होकर रहेगा अन्याय का सर्वनाश. आ रहा हूं मैं, आ रहा हूं न्याय के दो पैरों से अन्याय के दस सिर कुचलने। आ रहा हूं अधर्म का विध्वंस करने।’ टीजर के आखिरी में जय श्री राम राजा राम की गूंज सुनाई दे रही हैं

सैफ अली खान के लुक ने मचाया तहलका

प्रभास (Prabhas) फिल्म में श्री राम बने हैं तो दूसरी तरफ सैफ अली खान (Saif Ali Khan)  रावण बने हैं। टीजर में सैफ अली खान के लुक और एक्टिंग ने तहलका मचा दिया था। वहीं कृति सेनन (Kriti Sanon) सीता माता का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। इस टीजर में कृति सेनन के चेहरे की मुस्कान पर लोग फिदा हो गए है। सोशल मीडिया पर ये टीजर आते ही छा गया है। इतना ही नहीं फिल्म में वीएफएक्स का इतेमार किया गया जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Oo Saahiba Song: ‘विक्रम वेधा’ का नया गाना ‘ओ साहिबा’ आउट, सैफ-राधिका की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

प्रभास (Prabhas) की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का टीजर अयोध्या पर जारी किया गया जहां सभी सितारों ने भगवान श्री राम के दर्शन किए। आपको बता दें, ये फिल्म रामायण पर आधारित हैं जो कि 12 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशक ओम राऊत कर रहे हैं। फिल्म ‘आदिपुरुष’ हिंदी और तेलुगू में बनाई जा रही है लेकिन इसे कई भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

- Advertisement -

Latest Posts