Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Adipurush Teaser Launch Update: अयोध्या में लॉन्च होगा प्रभास के ‘आदिपुरुष’ का टीजर, सीएम योगी करेंगे रिलीज!

CM Yogi to launch Adipurush Teaser in Ayodhya: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर फैंस का बज काफी ज्यादा हाई है। इस मूवी को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है। जहां मूवी में एक्टर प्रभास, श्रीराम के किरदार में नजर आने वाले हैं। तो वहीं एक्टर सैफ अली खान […]

CM Yogi to launch Adipurush Teaser in Ayodhya
Adipurush Teaser Launch Update

CM Yogi to launch Adipurush Teaser in Ayodhya: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर फैंस का बज काफी ज्यादा हाई है। इस मूवी को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है। जहां मूवी में एक्टर प्रभास, श्रीराम के किरदार में नजर आने वाले हैं। तो वहीं एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) रावण की भूमिका में देखे जाएंगे। इसी बीच मूवी के मोस्ट अवेटेड टीजर (Adipurush Teaser) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, इस फिल्म का टीजर उत्तर प्रदेश के ‘अयोध्या’ में लॉन्च किया जाएगा। इतना ही नहीं जानकारी तो ये भी है कि दशहरे के मौके पर ‘आदिपुरुष’ का टीजर सीएम योगी आदित्यनाथ रिलीज करेंगे।

यहाँ पढ़िए Thaar Maar Thakkar Maar: ‘थार मार टक्कर मार’ लिरिकल वीडियो आउट, दिखी चिरंजीवी-सलमान की जबरदस्त केमिस्ट्री

सीएम योगी आदित्यनाथ करेंगे टीजर रिलीज

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘आदिपुरुष’ का टीजर जारी करने के लिए मेकर्स एक ग्रैंड इवेंट की प्लानिंग कर रहे हैं। इस इवेंट में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चीफ गेस्ट होंगे। इतना ही नहीं दशहरे तक प्रभास अपने चाचा कृष्णम राजू की तेरहवीं कर चुके होंगे। इसके बाद वो पूरी स्टारकास्ट के साथ आदिपुरुष के टीजर लॉन्च इवेंट का हिस्सा बनेंगे। वहीं, इसका टीजर योगी आदित्यनाथ के जरिए जारी करने की खबर है। हालांकि, अबतक इन खबरों की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है।

प्रभास के राम अवतार ने बढ़ाया बज

फिल्म के निर्देशक ओम राउत (Om Raut) ने अप्रैल के महीने में ‘आदिपुरुष’ से जुड़ा प्रभास का फर्स्ट लुक शेयर किया था, जिसमें वो राम अवतार में नजर आए। ओम राउत ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर फिल्म ‘आदिपुरुष’ का एक वीडियो करते हुए लिखा,’उफनता वीरता का सागर, छलकती वात्सल्य की गागर। जन्म हुआ श्री राम का झूमे नाचे हर जन घर नगर’। इस वीडियो में प्रभास के फैंस की तरफ से बनाए गए फिल्म से जुड़े उनके अलग-अलग लुक दिखाई दे रहे हैं। वहीं, इस क्लिप को देखने के बाद से फैंस का बज और ज्यादा हाई हो गया है।

यहाँ पढ़िए Ponniyin Selvan-1: ऐश्वर्या राय नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस थीं मणिरत्नम की पहली पसंद, खुलासे से फैंस दंग

आदिपुरुष की रिलीज डेट

आपको बता दें कि ‘आदिपुरुष’ अगले साल 12 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में प्रभास के साथ सैफ अली खान और कृति सेनन मुख्य भूमिका में दिखाई नजर आने वाले हैं। फिल्म पहले आमिर खान की मोस्टअवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के साथ रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिर फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दी गई।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें    

First published on: Sep 21, 2022 02:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.