TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Adipurush: प्रभास ने जन्मदिन पर दिया फैंस को तोहफा, दिवाली पर फिल्म आदिपुरुष के ‘श्री राम’ का लुक आउट

Adipurush: एक तरफ पूरे देश में दिवाली की धूम देखने को मिल रही है, तो दूसरी तरफ प्रभास (Prabhas) आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास दिन पर प्रभास ने फैंस को एक शानदार तोहफा दिया है। दरअसल, प्रभास की आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ से उनका लुक आउट (Prabhas Look Out) हो गया […]

Adipurush Adipurush New Release Date
Adipurush: एक तरफ पूरे देश में दिवाली की धूम देखने को मिल रही है, तो दूसरी तरफ प्रभास (Prabhas) आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास दिन पर प्रभास ने फैंस को एक शानदार तोहफा दिया है। दरअसल, प्रभास की आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' से उनका लुक आउट (Prabhas Look Out) हो गया है। एक्टर के लुक को देखकर फैंस में खलबली मच गई है और अब फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। प्रभास को पोस्टर सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है।

'आदिपुरुष' से प्रभास का लुक आउट

'आदिपुरुष' (Adipurush) के पोस्टर को खुद प्रभास ने शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं वो 'श्री राम' के किरदार में नजर आ रहे हैं। अपने लुक को शेयर करते हुए प्रभास ने दमदार कैप्शन भी लिखा है। एक्टर प्रभास ने लिखा कि, 'मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम।' इसी के साथ उन्होंने बताया कि ये फिल्म कब आएगी। प्रभास ने आगे लिखा कि, #आदिपुरुष 12 जनवरी, 2023 को आईमैक्स और 3डी में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।' यहाँ पढ़िए - Nayanthara-Vignesh Shivan Surrogacy: नयनतारा और विग्नेश शिवन को तमिलनाडु सरकार से मिली क्लीन चिट, अस्पताल को नोटिस जारी!

सोशल मीडिया पर छाया पोस्टर

प्रभास (Prabhas) का लुक सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है। एक्टर के लुक को देखकर फैंस ने कमेंट की बौछार कर दी है। एक तरफ फैंस ने उनके लुक की तारीफ की तो दूसरी तरफ फैंस ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। वहीं एक्टर के पोस्ट को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके है। फिल्म 'आदिपुरुष' की बात करें तो इस फिल्म को ओम राउत (Om Raut) डायरेक्ट कर रहे है। फिल्म का टीजर भी जारी हो चुका है जिसे देख फैंस ने प्रतिक्रिया दी थी। यहाँ पढ़िए - Good News: क्या राणा दग्गुबाती बनने जा रहे हैं पिता! मिहिका को लेकर सोशल मीडिया का बज हाई 'आदिपुरुष' (Adipurush) में प्रभास के साथ-साथ सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) भी अहम रोल में नजर आएंगी। प्रभास फिल्म में 'श्री राम' का किरदार निभाएंगे, तो सैफ अली खान 'रावण' का किरदार अदा करेंगे। इसी के साथ कृति सेनन 'सीता माता' का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। फिल्म में वीएफएक्स का इतेमार किया गया। फिल्म में पहली बार तीनों कलाकार एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है। यहाँ पढ़िए - टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें    

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.