Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Adipurush: फिल्म के बॉयकॉट पर डायरेक्टर ओम राउत का बयान, कहा-‘पता था ऐसा ही होगा’

प्रभास (Prabhas) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) का फैंस को कई दिनों से इंतजार है।

- Advertisement -

Adipurush: प्रभास (Prabhas) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) का फैंस को कई दिनों से इंतजार है। इस फिल्म का टीजर भी जारी हो चुका है जिसमें वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया जो कि लोगों को पसंद नहीं। फिल्म के टीजर में सैफ अली खान के रावण किरदार को लेकर भी तरह-तरह की बातें हो रही है जिसके बाद फिल्म के बॉयकॉट की मांग उठने लगी। वहीं अब फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत ने बड़ा बयान दिया है।

यहाँ पढ़िए Rashmika Mandanna Photo: रश्मिका मंदाना ने परिवार संग की फोटो शेयर, लिखा ये खूबसूरत नोट

Prabhas-Starring 'Adipurush': Director Om Raut Reveals Details - Variety

ओम राउत ने दिया बड़ा बयान

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के रावण के लुक को लेकर  फैंस में जबरदस्त गुस्सा फूट रहा है और वो फिल्म को बर्खास्त करने की बात कह रहे हैं। वहीं अपने एक इंटरव्यू में ओम राउत ने अपनी चुप्पी तोड़ी और कहा कि, ‘वो ट्रोलिंग को लेकर सरप्राइज्ड नहीं हैं’। इनता ही नहीं ओम राउत ने बात करते हुए कहा कि, ‘वो ये ट्रोलिंग की उम्मीद कर रहे थे लेकिन इसके बावजूद ये फिल्म बड़े पर्दे पर ही अच्छी लगेगी।’

फिल्म को लेकर डायेक्टर की उम्मीदें

ओम राउत (Om Raut) से  फैंस के नेगेटिव कमेंट को लेकर भी सवाल किया गया जिसके जबाब में उन्होंने कहा कि, ‘ये बहुत ही दिल दुखाने वाला है। वो सरप्राइज्ड नहीं थे। आप इसे कुछ एक हद तक काट सकते हैं लेकिन इसे अपने मोबाइल फोन से नहीं हटा सकते हैं।’ इसी के साथ ये भी कहा कि, ‘अगर मुझे च्वाइस दी जाती तो मैं इसे कभी यूट्यूब पर अपलोड नहीं करते लेकिन ये जरुरी था’।

यहाँ पढ़िए RIP Murali Mohapatra: उड़िया सिंगर मुरली महापात्रा का निधन, सीएम नवीन पटनायक ने जताया दुख

Adipurush GRAND teaser launch | Prabhas | Kriti Sanon | Om Raut | Bhushan Kumar - Bollywood Hungama

जानें कब रिलीज होगी ‘आदिपुरुष’

आदिपुरुष (Adipurush) फिल्म की बात करें तो इसमें प्रभास और सैफ अली खान के साथ-साथ कृति सेनन (Krtiti Sanon) भी अहम रोल में नजर आएंगी। ये फिल्म रामायण पर आधारित हैं जो कि 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में  रिलीज होगी। इस फिल्म को ओम राउत डायेक्टर कर रहे हैं। फिल्म ‘आदिपुरुष’ हिंदी और तेलुगू में बनाई जा रही है लेकिन फिल्म को कई भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें     

- Advertisement -

Latest Posts