Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Adipurush Controversy: ‘आदिपुरुष’ के ‘रावण’ का बचाव करते नजर आए मनोज मुंतशिर, बोले- ‘कौन सा खिलजी त्रिपुंडी…

'आदिपुरुष' के डायलॉग्स लिखने वाले मनोज मुंतशिर ने रावण के किरदार का बचाव किया है। साथ ही बड़ी स्टेटमेंट देते नजर आए हैं।

- Advertisement -

Adipurush: प्रभास (Prabhas) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) अनाउंसमेंट के समय से ही सुर्खियों में बनी हुई है। वहीं बीते दिन फिल्म का मोस्ट अवेटेड टीजर जारी किया गया, जिसमें सैफ अली खान को ‘रावण’ के अवतार में देखकर फैंस भड़क उठे और सोशल मीडिया पर इसके बॉयकॉट की मांग वापस तेज हो गई। इतना ही नहीं फिल्म के वीएफएक्स (VFX) और डायलॉग्स को लेकर भी नाराजगी जाहिर की जा रही है। वहीं, अब फिल्म के डायलॉग्स लिखने वाले मशहूर गीतकार मनोज मुन्ताशिर (Manoj Muntashir) ने इसके बचाव में अपना बयान दिया है।

यहाँ पढ़िए Chiranjeevi Video: चिरंजीवी ने सलमान खान का किया शुक्रिया, वीडियो शेयर कर कही दिल की बात

मनोज मुंतशिर ने किया रावण के किरदार का बचाव

मनोज मुंतशिर ने ट्विटर पर एक इंटरव्यू का वीडियो (Manoj Muntashir Video) शेयर किया है, जिसमें वो रावण की अलाउद्दीन खिलजी से तुलना पर अपना मत रखते नजर आ रहे हैं। क्लिप में मनोज कहते सुने जा रहे हैं,’हमने जो 1 मिनट 35 सेकंड का टीजर देखा है, उसमें रावण ने त्रिपुंडी लगाया हुआ है। जो देखा है उतने की बात कर रहा हूं, बाकी तो बहुत कुछ मेरे पास दिखाने को है, जो लोगों ने देखा नहीं है। बड़ी ही विनम्रता से कह रहा हूं कि जब फिल्म आएगी तो वो सब देखेंगे। कौन सा खिलजी त्रिपुंडी लगाता है। कौन सा खिलजी तिलक धारण करता है। कौन सा खिलजी जनेऊ पहनता है और कौन सा खिलजी रुद्राक्ष धारण करता है।’

‘खिलजी से रावण की तुलना में कोई बुराई नहीं’

मनोज मुंतशिर ने आगे कहा,’हमारे रावण ने ये सबकुछ 1 मिनट 35 सेकंड के टीजर में किया है। दूसरी बात कि हर युग की बुराई का अपना चेहरा होता है। रावण मेरे लिए बुराई का चेहरा है, अलाउद्दीन खिलजी इस दौर के बुराई का चेहरा है और अगर वो मिलता-जुलता भी है, हमने उनके इंटेंशनली ऐसा नहीं किया है, लेकिन अगर मिल भी गया तो मुझे लगता नहीं कि इसमें कोई ऐतराज की बात है। अलाउद्दीन खिलजी तो कोई नायक ही नहीं है, वो बुरा है और अगर रावण का चेहरा उससे मिलता है और उससे इसलिए ज्यादा नफरत करता है क्योंकि वो खिलजी जैसा दिखता है तो कोई बुराई नहीं है इसमें।’ बता दें कि आदिपुरुष के टीजर में रावण से लेकर हनुमान तक के किरदार को मॉडर्न अंदाज में दिखाया गया है, जिसे देखने के बाद लोगों में गुस्सा व्याप्त है और इसके खिलाफ केस भी दर्ज कराए जा रहे हैं।

‘आदिपुरुष’ की स्टारकास्ट और रिलीज डेट

‘आदिपुरुष’ (Adipurush) फिल्म में प्रभास के साथ सैफ अली खान और कृति सेनन भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस मूवी में जहां एक्टर प्रभास, श्रीराम के किरदार में दिखाई देंगे। तो वहीं, एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) रावण की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस मूवी का निर्देशन ओम राउत ने किया है। ‘आदिपुरुष’ अगले साल 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

यहाँ पढ़िए RRR Oscar Awards: ‘आरआरआर’ को मिले इतने ऑस्कर, आलिया भट्ट समेत इन स्टार्स को मिला ये अवॉर्ड, देखें लिस्ट

स्टारकास्ट्स की फीस

इस फिल्म में प्रभास भगवान श्री राम का किरदार निभाएंगे, जिसके लिए उन्होंने 100-150 करोड़ रुपये लिए हैं। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इस फिल्म में रावण का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। मूवी के लिए सैफ ने 12 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। वहीं, माता सीता का किरदार निभाने वाली कृति सेनन (Kriti Sanon) ने 3 करोड़ रुपए वसूले हैं और सनी सिंह ने लक्ष्मण के किरदार के लिए 1.5 करोड़ रुपए फीस लिए हैं।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें      

- Advertisement -

Latest Posts